राखी सावंत को इस एक्ट्रेस ने बताया 'गंदी नाली का कीड़ा'
राखी सावंत को इस एक्ट्रेस ने बताया 'गंदी नाली का कीड़ा'
Share:

मनोरंजन जगत की 2  मशहूर हसीनाएं राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच जंग ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है. बता दे कि ये लड़ाई साजिद खान के बिग बॉस में एंट्री को लेकर हो रही है। वही अब शर्लिन ने एक बार फिर राखी सावंत को आड़े हाथ ले लिया हैं। तथा खूब खरी-खोटी सुनाई हैं। 

दरअसल, जब से साजिद बिग बॉस के घर में एंट्री लिए हैं शर्लिन तभी ही से उन्हें घर से निकालने की मांग कर रही हैं। तथा उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर वीडियोस और तस्वीरें साझा कर जमकर बॉयकॉट कर रही हैं। वही एक ओर जहां शर्लिन साजिद खान के खिलाफ हैं तो वही ड्रामा क्वीन राखी सावंत साजिद खान के समर्थन में खड़ी नजर आ रही हैं। वही जब शर्लिन से राखी के बारे में सवाल किया गया तो शर्लिन ने बड़े ही ओछी तरीके से राखी की खूब बेइज्जती करती हुई नजर आई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत को नाली का कॉकरोच बता दिया है। इतना ही नहीं शर्लिन चोपड़ा ने तो ये तक बोल दिया है कि राखी सावंत भाड़े पर पति तथा बॉयफ्रेंड बनाती है। वायरल हो रहे वीडियो में शर्लिन चोपड़ा राखी सावंत को खूब लताड़ लगाती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं शर्लिन ने तो ये तक कह दिया की इस पुरे में मामले में मेरा उनसे कोई लेना-देना ही नहीं हैं। वो जबरदस्ती इस पुरे मामले में घुसना चाहती हैं। वही अब शर्लिन और राखी के बीच का ये जुबानी जंग और कितने समय तक चलेगा ये देखना बहुत दिलचस्प होने वाला हैं। 

'कोई ब्रेकअप तो कोई माँ ना बनने के कारण गई डिप्रेशन में', कई मशहूर एक्ट्रेसेस के नाम है शामिल

डिमांड में आई हिना खान की ये ड्रेस

बिग बॉस को चोर बोलना अर्चना को पड़ा भारी, सलमान खान ने लगाई जमकर लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -