जब वियाग्रा के एडवर्टाइज के लिए सैफ ने सुझाया 'संजू' का नाम

इन दिनों संजय दत्त अपनी बायोपिक के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. वैसे देखा जाए तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'तोरबाज़' की शूटिंग में भी लगे हुए हैं. उनकी ज़िन्दगी की हरेक घटना उनकी बायोपिक 'संजू' में नज़र आने वाली है. पुरानी यादों के चलते उनके कई दोस्तों की चर्चा भी चल पड़ी है. सैफ अली और संजय दत्त का रिश्ता काफी ख़ास और अच्छा माना जाता है.

दोनों ही स्टार्स एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं. दोनों को परि‍णिता, एलओसी, एकलव्य जैसी फिल्मों में साथ करते हुए देखा जा चूका है. लेकिन इसी कड़ी में एक चैट शो के दौरान सैफ अली ने वियाग्रा बेचने के सवाल पर संजय दत्त का नाम ले लिया. साल 2007 में करण जौहर के शो 'कॉफ़ी विथ करण' में सैफ अली खान और उनकी बहन सोहा अली खान ने शिरकत की थी.

इस चैट शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान जब सैफ से पूछा गया कि इंडस्ट्री से किस एक्टर को वियाग्रा का एडवर्टाइज करना चाहिए. तब इस पर सैफ ने बिना मौका गवाए संजय दत्त का नाम ले लिया. लेकिन संयोग के उसके आने वाले एपिसोड में संजय और उनकी बहन प्रिया ने शो में शिरकत की. इस सवाल के बारे में जब संजय से राय ली गई तो उन्होंने बड़े ही कलात्मक तरीके से हाँ और ना दोनों ही कह दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी माँ को एक्टर बनने का सपना बताते हुए इमोशनल हो गए थे कार्तिक

जब एग्जाम देते समय कार्तिक के साथ सेल्फी लेने पहुंचे कॉलेज स्टूडेंट्स

प्रियंका का शर्मनाक बयान कहा- 'बॉलीवुड फिल्म इज ऑल अबाउट ह‍िप्‍स एंड बूब्‍स...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -