इन दो सुपरस्टार्स में से एक होगा भंसाली की पसंद
इन दो सुपरस्टार्स में से एक होगा भंसाली की पसंद
Share:

बॉलीवुड में पीरियड ड्रामा फिल्मों के बादशाह संजय लील भंसाली ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पद्मावत' की सफलता के बाद थोड़ा आराम भी कर चुके हैं और अब वह एक और बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने के लिए जुट गए हैं. खबर के मुताबिक इस बार संजय लील भंसाली एक लार्जर देन लाइफ एक्शन मूवी बनाएंगे जो पीरियड बैकड्रॉप फिल्म बनाएंगे. अब इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली किस स्टार को लेंगे. इस पर चर्चाएं शुरू हो चुकीं. 

जहाँ संजय लीला भंसाली अपनी पिछली तीन फ़िल्में 'गोलियों की रासलीला रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' अभिनेता रणवीर सिंह और ब्यूटी क़्वीन दीपिका पादुकोण के साथ बना चुके हैं और लेकिन भंसाली अब अगली फिल्म उनके साथ नहीं बनाना चाहते हैं. ऐसे खबर है कि संजय लीला भंसाली के पास दो नाम और इस वक़्त मौजूद हैं, सलमना खान जिनके साथ वो  'खामोशी- द म्युजिकल', 'हम दिल दे चुके सनम' और 'सांवरिया' जैसी फिल्म बना चुके है.दूसरा रितिक रोशन जिनके साथ उन्होंने जोधा अकबर बनाई थी.  जो कि बॉलीवुड की अब तक की सबसे हिट फिल्म है. देखना ये है कि संजय लीला भंसाली किस स्टार को इस फिल्म के लिए माना पाते हैं क्यूंकि दोनों के पास ही बड़ी फ़िल्में हैं.

जहाँ रितिक रोशन फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद वो टाइगर श्रॉफ के साथ आदित्य चोपड़ा की एक फिल्म करेंगे और साथ ही अपनी सुपरहीरो फिल्म 'कृष 4' और 'कृष 5' की भी शूटिंग करेंगे. वहीं सलमान खान इस साल अगस्त से ही अपनी आगामी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. इसके अलावा साल 2019 में वो 'दबंग 3', 'किक 2', शेरखान में व्यस्त हो जाएंगे. 

उठा गहरे राज से पर्दा, तैमूर के जन्म के बाद सैफीना ने किया यह त्याग

अपनी माँ को एक्टर बनने का सपना बताते हुए इमोशनल हो गए थे कार्तिक

जब एग्जाम देते समय कार्तिक के साथ सेल्फी लेने पहुंचे कॉलेज स्टूडेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -