अब तो हद हो गई डब्बू अंकल, डांस सीखने के लिए घर में लगी लोगों की भीड़
Share:

सोशल मीडिया एक ऐसी चीज़ बन गया है जो किसी भी इंसान को मिनटों में वायरल कर स्टार बना सकता है. अब तक सोशल मीडिया ने कई आम लोगो को स्टार बनाकर छोड़ा है. इन्ही लोगो में से एक है डब्बू अंकल उर्फ संजीव श्रीवास्तव. डब्बू अंकल ने अपने साले के महिला संगीत के कार्यक्रम में गोविंदा के मशहूर गाने पर डांस किया था. जब संजीव डांस कर रहे होंगे तब भी उनको इस बात का अंदाज़ा नहीं हुआ होगा कि वो एक दिन में इतना ज्यादा पॉपुलर हो जाएंगे.

संजीव का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया था और उस वीडियो ने संजीव को सेलिब्रिटी बना दिया. अब आलम ये है कि संजीव के आम लोग तो फैंस हो ही गए इसके साथ ही बॉलीवुड सितारे भी उनके फैन हो गए. सुनील शेट्टी, गोविंदा, गोविंदा की बेटी यहाँ तक की सलमान खान भी डब्बू अंकल के फैन हो गए और वो उनसे मिले. अब तो डब्बू अंकल को बॉलीवुड से भी ऑफर आने लग गए है और इसके साथ ही उन्होंने विज्ञापन में भी काम करना शुरू कर दिया.

डब्बू अंकल अब इतना ज्यादा मशहूर हो गए है कि उन्होंने खुद की डांस क्लास भी शुरू कर दी. जी हाँ... सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे डब्बू अंकल बहुत से लोगों को डांस सिखाते हुए नजर आ रहे है. आप भी देखिये डब्बू अंकल का ये नया वीडियो.

ऑनलाइन आर्डर की थी साइकिल, पार्सल में निकला खतरनाक जीव देखकर चीख निकल पड़ी

जिंदगी में सिर्फ एक बार नहाती हैं यहाँ की महिलाएं, फिर भी है इतनी खूबसूरत

इस मंदिर में है हजारों टन खजाना, एक मंत्र बोलने पर खुलता है दरवाजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -