'संजू' बोले तो झक्कास
'संजू' बोले तो झक्कास
Share:

राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' बॉक्स आॅफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। कलेक्शन के मामले में इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड बना लिए हैं। संजू ने कलेक्शन के मामले में इस साल की कई ब्लॉकबस्टर फिल्में रेस—3, वीरे दी वेडिंग, परमाणु, राजी को पीछे छोड़ दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। 

खबरों की मानें, तो इस फिल्म को रिलीज हुए अभी एक हफ्ता ही हुआ है और इसने बॉक्स आॅफिस पर तहलका मचा दिया है। संजू ने अपनी रिलीज के छठवें दिन जबरदस्त कमाई की। अब तक यह फिल्म 186.41 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं अगर वर्ल्डवाइड बात करें, तो यह ​फिल्म 250 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। इस फिल्म ने पहले ही दिन 34.75  करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं बुधवार को इस फिल्म ने 18.90 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। बॉलीवुड एक्सपर्टस का अनुमान है कि आज यह फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्शन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा संजू रुक नहीं रही है। उन्होंने राजकुमार हिरानी को बधाई देते हुए लिखा कि राजकुमार हिरानी लगातार दिल जीत रहे हैं। मुन्ना भाई एमबीबीएस से लेकर संजू तक उनका यह सिलसिला जारी है। 

बता दें कि शुक्रवार को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर इस साल अब तक की सबसे बड़ी हिट साबित  हुई है। संजय दत्त के जीवन पर आधारित इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है, लेकिन पूरी फिल्म में कहीं नहीं लगा कि रणबीर इस किरदार में हैं। उम्मीद है कि यह फिल्म 400 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन करेगी। 

हिरानी अगर ये किस्से नहीं हटाते तो बैन हो जाती 'संजू'

'संजू' का यह सीन हुआ ट्रोलर्स का शिकार

करिश्मा तन्ना पर बढ़ता जा रहा है 'संजू' की 'पिंकी' का खुमार

'संजू' से खुश नहीं बेटी त्रिशाला, इसलिए नहीं किया कोई प्रमोशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -