'संजू' से खुश नहीं बेटी त्रिशाला, इसलिए नहीं किया कोई प्रमोशन
'संजू' से खुश नहीं बेटी त्रिशाला, इसलिए नहीं किया कोई प्रमोशन
Share:

देशभर में अगर किसी फिल्म के चर्चे हो रहे हैं तो वो है 'संजू'. जी हाँ, हर कोई इसी की बात कर रहा और सभी रणबीर की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. रणबीर कपूर वाकई तारीफ के काबिल हैं और उन्हें जो सराहना मिल रही हैं वो भी कम है. देखा जा रहा है फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है. संजय दत्त और रणबीर कपूर के फैन इस फिल्म को देखे बिना रह ही नहीं पा रहे हैं जिसके चलते इसकी कमाई सारे रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है. आप जानते ही हैं फिल्म की चर्चा चारों ओर हो रही है और सभी इसकी तारीफ कर रहे हैं. लेकिन एक शख्स ऐसा है जो इस फिल्म पर अब तक अपनी चुप्पी साढ़े हुए है. 

दरअसल, हम बात कर रहे हैं संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त की जिन्होंने अपने पिता की फिल्म के बारे में अब तक एक शब्द भी नहीं कहा. अब ये बात दिमाग में आती है तो सवाल उठता है कि आखिर त्रिशला ने ऐसा क्यों किया. जबसे इस फिल्म की बात चल रही है तबसे एक भी बार अपने पिता पर बन रही इस फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर जिक्र तक नहीं किया. वहीं जब लम्बे समय बाद संजय दत्त 'भूमि' के साथ लौटे थे तो त्रिशला ने काफी पोस्टर शेयर किये थे और प्रमोशन भी किया था.

त्रिशला दत्त अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन 'संजू' के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया. ये भी देखा गया है कि उन्होंने अपने पिता को फादर्स डे पर भी विश नहीं किया. तो इसके पीछे का कारण ये है कि फिल्म 'संजू' में राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त से जुडी हर बात का जिक्र किया है लेकिन फिल्म में उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा के बारे में कोई बात नहीं बताई गई. ऋचा शर्मा त्रिशला की माँ थी जो गुज़र चुकी हैं. इसी बात से त्रिशला दुखी हैं, क्योंकि उनकी पार्ट का सबसे अहम हिस्सा हिरानी ने फिल्म ने नहीं दिखाया.

आहा... कितने भोले हैं 'संजू'!

लगातार बढ़ रहा है 'संजू' का बोलबाला, फिर कायम किया एक नया रिकॉर्ड

Video : संजू की सक्सेस पार्टी में फूट-फूटकर रो पड़े रणबीर और हिरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -