हिरानी अगर ये किस्से नहीं हटाते तो बैन हो जाती 'संजू'
हिरानी अगर ये किस्से नहीं हटाते तो बैन हो जाती 'संजू'
Share:

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'संजू' अब तक 200 करोड़ के आस पास पहुँच चुकी है. इस फिल्म को देखने के लिए अब भी दर्शकों में बेताबी बनी हुई है. 'संजू' देखने वालों की कमी नहीं है अब भी. संजय दत्त की बायोपिक में उनके जीवन की पूरी कहानी 2 घंटे और 40 मिनट में बता दी गई है केवल कुछ बातों को छोड़कर. जी हाँ, कुछ बातों को छोड़ दिया गया है ताकि उन पर कोई विवाद ना हो. लेकिन एक बात ऐसी भी है जो फिल्म में नज़र आती तो बैन भी हो सकती थी फिल्म.

दरअसल, संजय दत्त के जीवन में बहुत से उतार चढाव आये हैं और उन्होंने इसे सहन भी किया है. यही देखते हुए राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर को लेकर ये फिल्म बनाई है. बहुत सी बातें ऐसी हैं जिसका जिक्र फिल्म में नहीं किया गया है. तो आपको बता दें, फिल्म में एक किस्सा ये भी है जब संजय दत्त के पास AK 56 आती है जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाता है और उसके बाद उन्हें बेगुनाह भी बताया गया है.

जब संजय ड्रग एडिक्ट हो गए थे तब उन्होंने एक बात कही थी जिसका जिक्र फिल्म में नहीं किया गया है. उन्होंने कहा था 'मेरी रगों में मुस्लिम खून भी दौड़ता है.' बता दें, संजय दत्‍त ने ये बात अकेले में नहीं कही थी. इस बात को हिरानी ने नहीं दिखाया. 

इसके अलावा हिरानी ने उनकी पहली बीवी ऋचा शर्मा के बारे में भी कोई ज़िक्र नहीं किया जब वो कैंसर से जूझ रही थी. साथ ही माधुरी और संजय दत्त के अफेयर को भी नहीं दिखाया गया. संजय दत्त की मुलाकात टीना मुनीम से भी हुई थी जब वो ड्रग एडिक्ट थे और इसी के कारण उनका रिश्ता 2 साल ही चला.

'संजू' से खुश नहीं बेटी त्रिशाला, इसलिए नहीं किया कोई प्रमोशन

'संजू' का यह सीन हुआ ट्रोलर्स का शिकार

करिश्मा तन्ना पर बढ़ता जा रहा है 'संजू' की 'पिंकी' का खुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -