करिश्मा तन्ना पर बढ़ता जा रहा है 'संजू' की 'पिंकी' का खुमार
करिश्मा तन्ना पर बढ़ता जा रहा है 'संजू' की 'पिंकी' का खुमार
Share:

फिल्म 'संजू' में एक ख़ास भूमिका में दिखने के बाद टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना की किस्मत के सितारे काफी बुलंद चल रहे हैं. यही नहीं बल्कि अपनी भूमिका को बखूबी निभाने के लिए करिश्मा हर तरफ से तारीफे भी बटोर रही हैं. ख़ास बात यह है कि करिश्मा के शानदार अभिनय को फिल्म संजू के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने भी खूब सराहा हैं.

 

 

LEGEND @hirani.rajkumar #sanju #successparty

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

गौरतलब है कि करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. अब हाल ही में एक बार फिर करिश्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर बढ़ी ही तेजी से वायरल हो रही है इन तस्वीरों में करिश्मा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. जब से करिश्मा को फिल्म संजू में ख़ास रोल मिला है तभी से उन्हें बड़े ऑफर भी मिलने लगे.

 

 

SANJU  @vickykaushal09 u were highly missed !!

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

मतलब वो दिन दूर नहीं जब करिश्मा को कोई बड़ी फिल्म हाथ लगेगी. जिस तरह आये दिन करिश्मा सुर्खियां बटोर रही है उसे देखकर लग रहा है कि करिश्मा को जल्द ही किसी बड़ी फिल्म में काम करने का मौका मिल सकता है. हालांकि करिश्मा इससे पहले भी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

 

 

Flower Child. Ur about to bloom #karishmatanna #ktians

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

करिश्मा छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो इन दिनों एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कयामत की रात' में अभिनेता विवेक दहिया के साथ नजर आ रही हैं. बता दें कि करिश्मा पिछले कई दिनों से छोटे पर्दे से दूर थी लेकिन उन्होंने एकता कपूर के ही सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' से टीवी दुनिया में वापसी कर ली है जिसके चलते वे बेहद खुश हैं.

ये भी पढ़े

इस टीवी एक्ट्रेस ने पति संग यूँ मनाया जन्मदिन

विकास गुप्ता के कमेंट्स पर हिना खान का करारा जवाब

भोजपुरी सिनेमा में रितेश पांडेय के इस गाने ने रचा इतिहास

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -