1stDayBOC: 'संजू' ने पहले दिन ही चटकाए सारी फिल्मों के रिकॉर्ड
1stDayBOC: 'संजू' ने पहले दिन ही चटकाए सारी फिल्मों के रिकॉर्ड
Share:

संजय दत्त बायोपिक 'संजू' शुक्रवार को देशभर के 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज़ हो गई. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर ने ही दर्शकों को इतना उत्साहित कर दिया था की वो फिल्म की रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. फिल्म की समीक्षकों द्वारा काफी प्रशंसा की जा रही है. इसके के साथ फिल्म के बेहतर निर्देशन, अभिनय और प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए  4 और 4.5 रेटिंग दी गई है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर इस साल के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. 

फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के अभिनय ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. उन्होंने संजय दत्त की लाइफ के 35 साल इस 161 मिनट की फिल्म में जीये हैं. फिल्म के अन्य सभी कलाकारों ने भी जबरदस्त अभिनय किया है. 'संजू' के पहले दिन के अधिकांश सिनेमघरों के टिकट ऑनलाइन ही सोल्ड हो गए थे. इस फिल्म ने 'रेस 3', 'पद्मावत' जैसे फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. 

संजू ने अपने ओपनिंग डे पर करीब 40 करोड़ रूपये का कारोबार किया है और इसी के साथ यह साल 2018 की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने अपने ओपनिंग डे पर 29.17 करोड़ का कारोबार किया था. इनके अलावा 'बागी 2' ने 25.10 करोड़ और 'पद्मावत' ने 19 करोड़ का कारोबार किया है. 'संजू' की ग्रैंड ओपनिंग से यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये अपने वीकेंड पर करीब 145 करोड़ का कराकर कर सकती है. 

सलमान ने सालों पहले कर दिया था 'संजू' का प्रमोशन

Sanju Review : 'संजू' के रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर आई रिकॉर्ड की बाढ़

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में ऐसे दिखेंगे किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -