Share:
Sanju Review : 'संजू' के रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर आई रिकॉर्ड की बाढ़
Sanju Review : 'संजू' के रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर आई रिकॉर्ड की बाढ़

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' आज से सिनेमघरों में ओपन हो चुकी है. फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर ने ही दर्शकों को इतना उत्साहित कर दिया था कि इसके फर्स्ट डे के टिकट सारे ऑनलाइन सोल्ड हो गए. फिल्म का ओपनिंग डे हाउस चल रहा है. फिल्म को काफी बेहरीन बताया रहा है. फिल्म ने रिलीज़ के साथ कई रिकॉर्ड बना लिए हैं. सबसे ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज़ होने वाली यह इस साल की दूसरी फिल्म बन गई है. इस श्रंखला में पहले नंबर पर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' है.

बायोपिक 'संजू' को भारत में करीब 4000 स्क्रीन पर रिलीज़ किया है, तो वहीं इसे दुनिया के 65 से ज्यादा देशों में करीब 1300 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया है. इस हिसाब से बायोपिक 'संजू' को दुनियाभर में कुछ 5300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया है. फिल्म को जबरदस्त रिव्यु मिल रहे हैं.दर्शक फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. रिलीज़ के ओपनिंग डे पर यह फिल्म 'रेस 3' का भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सकती है. 

ट्रेड पंडितों के अनुसार, बायोपिक 'संजू' अपने पहले दिन करीब 30-32 करोड़ का कारोबार कर सकती है और इसी के साथ यह फिल्म अपने वीकेंड पर 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हो सकती है. रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी पर संजय दत्त का तड़का बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बना सकता है. इस फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ और फिल्म को सुपर हिट होने के लिए करीब 200 करोड़ का कारोबार करना आवश्यक है. बता दें कि संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में उनका किरदार रणबीर कपूर ने काफी अच्छे ढंग से निभाया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्ज़ा, मनीषा कोइराला, बोमन ईरानी, विक्की कौशिल, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और महेश मांजरेकर जैसे कलाकर नज़र आए हैं.

बहनों संग अश्लील काम करते दिखी यह मॉडल

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में ऐसे दिखेंगे किरदार

'शेर सिंह' ने इस जोड़ी को रोमांस करने पर किया मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -