'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में ऐसे दिखेंगे किरदार
'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में ऐसे दिखेंगे किरदार
Share:

अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर की आगामी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' इन दिनों खासी सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म का नाम लेते ही लोगों को अनिल कपूर की ​फिल्म 1942: ए लव स्टोरी का गाना याद आ जाता है और वह 'एक लड़की को देखा...' गुनगुनाने लगते हैं। अब अगर हम बात करें, इस फिल्म की तो इस फिल्म को लेकर लोगों में खासा क्रेज  है, वह अभी से इसकी रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए लोगों को बहुत दिनों बाद पर्दे पर एक धामकेदार लव स्टोरी देखने को मिलेगी। 


अगर हम  इस फिल्म के किरादारों की बात करें, तो अब फिल्म में उनका स्वरूप कैसा होगा, यह स्पष्ट  हो गया है। दरअसल, इस फिल्म के एक के बाद एक चार पोस्टर रिलीज किए गए हैं और इन पोस्टर में फिल्म के चारों मुख्य कलाकार यानी अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला नजर आएंगे। हर एक पोस्टर पर एक कलाकार का लुक दिखाया गया है यानी फिल्म के निर्माता—निर्देशक ने चारों किरदार किस अंदाज में फिल्म में दिखाई देने वाले हैं, उसकी हिंट दे दी है। पोस्टर देखने के बाद अब फैंस उनका यह अंदाज देखने के लिए बेकरार हैं। 

बता दें कि इस फिल्म में अनिल कपूर और सोनम कपूर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। यह पहली बार है, जब दोनों एक फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म में भी असल जिंदगी की तरह दोनों ने पिता—पुत्री का किरदार निभाया है। वहीं राजकुमार राव और सोनम के बीच एक मजेदार लवस्टोरी आपको देखने को मिलेगी। फिल्म का टीजर आ चुका है और उससे फिल्म की स्टोरी धमाकेदार होने का अंदाजा लगा जा चुका है। यह फिल्म 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज हो जाएगी। 

ELKDTAL teaser: प्यार के रास्ते में स्यापा की कहानी

ये क्या.. डेढ़ महीने में ही प्रेग्नेंट हुई सोनम !

अपनी सास के बारे में बात करने से क्यों कतराती हैं सोनम कपूर? बताई ये वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -