विदेश में भी बजा 'संजू' बाबा का डंका
विदेश में भी बजा 'संजू' बाबा का डंका
Share:

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' ने अपनी रिलीज के दो हफ्तों में ही बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा दिया है। अगर हम इस फिल्म के कलेक्शन की बात करें, तो भारतीय बॉक्स आॅफिस पर इसने करीब 294 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इतना ही नहीं विदेश में भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि संजू कमाई के मामले में धूम 3 को पीछे छोड़ चुकी है। 


बॉक्स आॅफिस के आंकड़ों की बात करें, तो संजू का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 500 करोड़ रुपये को पार कर चुका है। ​इस फिल्म को न केवल जनता पसंद कर  रही है, बल्कि ​आलोचकों ने भी इसकी तारीफ की है और यही वजह है कि फिल्म अच्छा रिस्पांस दे रही है। खबरों की मानें, तो संजू की कमाई अभी और बढ़ सकती है और माना जा रहा है कि यह फिल्म  भारतीय बॉक्स आॅफिस पर 400 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है, वहीं वर्ल्डवाइड इसका कलेक्शन 700 करोड़ से ज्यादा भी जा सकता है। अगर यह फिल्म इतना कलेक्शन करती है, तो यह बाहुबली के बाद वर्ल्डवाइड इतना ज्यादा कलेक्शन करने वाली दूसरी फिल्म  बन जाएगी। बाहुबली ने करीब 800 करोड़  रुपये वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का ​किरदार निभाया है और फिल्म में कहीं भी रणबीर कपूर ऐसे नहीं लगे हैं जैसे वह इस किरदार को निभा रहे हैं, बल्कि ऐसा लगा है कि जैसे संजय दत्त ही अपनी कहानी कह रहे हों। 

बता दें कि  संजू को 29 जून को भारत में 4000 स्क्रीन्स और विदेश में  1300 स्क्रीन्स पर रिलीज ​किया गया था। फिल्म ने अपने  पहले ही दिन 34 करोड़से ज्यादा की ओपनिंग ली थी। 

ये भी पढ़ें—

 

झूठ की बुनियाद पर बनी है 'संजू'!

 

'संजू' की किक से गिरी 'पद्मावत'

सातवें दिन 'संजू' ने बनाया एक और रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -