'संजू' की किक से गिरी 'पद्मावत'
'संजू' की किक से गिरी 'पद्मावत'
Share:

रणबीर कपूर अभिनीत 'संजू' का जादू बॉक्स आॅफिस पर अब भी बरकरार है। फिल्म रिलीज हुए 13 दिन बीत चुके हैं, लेकिन इसका जादू अब भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। अब इस फिल्म ने एक और ​इतिहास रच दिया है। बॉक्स आॅफिस पर संजू ने कलेक्शन के मामले में मात्र 13 दिनों में ही पद्मावत को पीछे छोड़ दिया है और यह सबसे कम समय में इस साल अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 

बॉक्स आॅफिस के आंकड़े देखे जाएं, तो 13वें दिन संजू की कुल कमाई 290 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई, जबकि पद्मावत ने एक महीने बाद 282 करोड़ कमाए थे। फिल्म पद्मावत का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 400 करोड़ है। इस हिसाब से लग रहा है कि संजू जल्द ही पद्मावत को पीछे छोड़ देगी। यह सबसे तेजी से कलेक्शन करने वाली फिल्म भी बन सकती है। संजू ने अपनी रिलीज वाले दिन 34.75 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं दूसरे हफ्ते में संजू ने शुक्रवार से लेकर मंगलवार  तक 76 करोड़ से ज्यादा  रुपये कमाए थे और बुधवार को इसका कलेक्शन मिलाकर दोनों हफ्तों की कमाई 290 करोड़ से ज्यादा पहुंच गई है। यानी आज यह फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। 

बता दें कि यह फिल्म बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है और इस फिल्म को देखने वाले इसमें रणबीर कपूर की अदाकारी और राजू हिरानी के डायरेक्शन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि रिलीज के पहले ही महीने में यह फिल्म 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। संजू 29 जून को पूरे भारत में 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी।  

संजय की दूसरी पत्नी ने 'संजू' पर दिया ऐसा रिएक्शन

तो क्या बनने वाला है Sanju का सीक्वल !

Video : इतने लुक टेस्ट के बाद रणबीर बन पाए मुन्ना भाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -