झूठ की बुनियाद पर बनी है 'संजू'!
झूठ की बुनियाद पर बनी है 'संजू'!
Share:

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा रही है। अब तक यह फिल्म 300 करोड़ के करीब कमा चुकी है और उम्मीद है कि यह 400 करोड़ का ​बिजनेस करेगी। बॉक्स आॅफिस पर संजू की सफलता के बीच इस फिल्म को लेकर संजय दत्त ने खुद ऐसा खुलासा ​किया है, जो फैंस को चौंका सकता है। संजय दत्त ने खुद कहा कि फिल्म में झूठ दिखाया गया है। 

खबरों के अनुसार, एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त से जब पूछा गया कि क्या संजू सच पर आधारित है, तो उन्होंने इससे इनकार किया। फिल्म को लेकर कहा जा रहा  था कि इसमें संजय दत्त के जीवन का निचोड़ दिखाया गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म इस अभिनेता की जिंदगी के हर पहलू को दिखाती है, लेकिन संजय दत्त का बयान फिल्म पर सवाल खड़े करता है। संजय दत्त ने ​फिल्म में सच दिखाने के बारे में कहा कि  इस फिल्म में जो भी दिखाया गया है, वह सच है केवल एक बात के। वह बात यह है कि संजू मे  लेखिका विनी का रोल असली नहीं है। संजय दत्त ने कहा कि उन्होंने कभी भी किसी लेखक को अपनी कहानी नहीं बताई। फिल्म में विनी के किरदार को ​इसलिए जोड़ा गया,  ताकि  दर्शक संजू को समझ सकें। दरअसल, फिल्म में एक महिला लेखक विनी है, जो संजू पर किताब लिखती है। संजू अपनी पत्नी के साथ उन्हें अपने जीवन के बारे में बताते हैं और किताब लिखने को कहते  हैं। फिल्म में  ​विनी का किरदार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने निभाया है।


बता दें कि संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 में बिजी हैं। इसके अलावा वह दक्षिण की एक ​फिल्म का रीमेक प्रस्थानम भी लेकर आ रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक  जारी किया गया था। 

IFFM 2018 : 'पद्मावत' को टक्कर देने आए 'संजू', यहां देखे नॉमिनेशन लिस्ट

Video : पत्नी की अश्लील तस्वीरें देखकर भड़क गए संजू बाबा

बायोपिक के बाद अपनी आत्मकथा को इस दिन लॉन्च करेंगे संजू

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -