सातवें दिन 'संजू' ने बनाया एक और रिकॉर्ड

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' हर रोज कोई न  ​कोई रिकॉर्ड बना रही है। यह फिल्म इस साल अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने की राह पर है। अपनी रिलीज के एक हफ्ते के दौरान की इस फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और फिलहाल यह आंकड़ा रुकने वाला नहीं है। रिलीज के सातवें दिन भी बॉक्स आॅफिस पर इसने जबरदस्त कमाई की। इसके साथ ही इसने सातवें दिन एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। 

जी, हां ये सच है कि 'संजू' ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। इस फिल्म ने रणबीर कपूर अभिनीत सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बनाया है। अब तक रणबीर कपूर की 4 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में  शामिल हैं, लेकिन किसी भी फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं किया था। संजू के यह आंकड़ा पार करते ही रणबीर की खुशी का ठिकाना नहीं है। रणबीर को उम्मीद है कि अभी यह फिल्म और बेहतर कलेक्शन करेगी। अगर संजू के अब तक के कलेक्शन की बात करें, तो गुरुवार को इस फिल्म ने 16.10 करोड़ की कमाई की। इसका अब तक का कुल कलेक्शन 202 करोड़ से ज्यादा का  है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ​ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि संजू 200 नॉट आउट... एक एक्स्ट्राआॅर्डिनरी सप्ताह... थ्री इडियट का लाइफटाइम कलेक्शन 202.47 करोड़ रुपये था, संजू ने केवल 7 दिन में ही इसे पार कर लिया.... फिल्म ने 202.51 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। 

बता दें कि  अपनी रिलीज के बाद से ही संजू फिल्म बॉक्स आॅफिस पर छाई हुई है। लोगों में इस फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। संजू में रणबीर कपूर की अदाकारी की सब  तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह इस साल की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म है। 

'संजू' का यह सीन हुआ ट्रोलर्स का शिकार

आहा... कितने भोले हैं 'संजू'!

अमूल पर भी चढ़ा 'संजू' का जादू

'संजू' से विदेश की 'रेस...' मे भी हारे 'सुल्तान'

'संजू' देखते ही संजय दत्त के रिएक्शन से चौंके डायरेक्टर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -