Sanjivani 2 : क्या सिड और ईशानी की होगी मौत?, वर्धान नही आ रहा अपनी हरकतों से बाज

Sanjivani 2 : क्या सिड और ईशानी की होगी मौत?, वर्धान नही आ रहा अपनी हरकतों से बाज

टीवी चैनल स्टार प्लस पर संजीवनी 2 को दिखाया जा रहा है. दर्शकों के बीच शो को लेकर काफी रोमांच देखने को मिल रहा है. शो के मेकर्स दिलचस्पी पैदा करने के लिए कई तरीकों को अजमा रहे है. बता दे कि संजीवनी 2 भले ही दर्शकों का प्यार न बटोर पा रहा लेकिन इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट और टर्न्स आने में लगे हुए हैं. टीआरपी लिस्ट में बने रहने के लिए मेकर्स पूरी मेहनत कर रहे हैं. तभी तो शो में लगातार धमाका हो रहा है. अब तक की कहानी में आपने देखा है कि, वर्धान लगातार चाल चलकर काफी खुश है. डॉ शशांक की मौत के बाद अब वह सिड और ईशानी को भी मारने की तैयारी कर चुका है. वह बात अलग है कि, इस बार वर्धान की चाल नाकामयाब हो गई है.

BB13: विशाल ने घर छोड़ने के फैसले को बदला, इस वजह से किया ऐसा

इस शो में आगे सिड और ईशानी अपना दिमाग लगाकर वर्धान को उसके ही जाल में फंसा दिया है. जिसकी वजह से सिड और ईशानी अपने दुश्मन को गिरफ्तार करवाने में कामयाब हो चुके हैं. आगे आने वाले एपिसोड में टीवी का सिडअपनी जीत का जश्न मनाने वाला है.

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला के लिए रश्मि ने दी चाय की कुर्बानी, एक्टर ने कही ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वर्धान के जेल जाने के बाद सिड के साथ ईशानी कुछ समय साथ भी बिताएगी. वह बात अलग है कि, इस रोमांटिक डेट के बाद सिड को ईशानी के एक ऐसे राज के बारे में पता चल जाएगा कि, उसके होश उड़ जाएंगे. दरअसल आने वाले एपिसोड में ईशानी की आंटी संजीवनी आने वाली हैं. ईशानी की आंटी से आने के बाद उसके पास्ट से जुड़े सारे राज धीरे धीरे खुलने लग जाएंगे. वहीं दूसरी तरफ ईशानी अपने अतीत को छिपाने में लगी रहेगी और उसकी आंटी सिड को सब कुछ बताने की कोशिश करेगी.

सामने आई झलक दिखला जा फेम दीपक सिंह की हल्दी सेरेमनी की फोटोज

विशाल को मारने पर मधुरिमा से नाराज हैं गौहर खान, कहा- 'इसको बाहर निकाल

दो...'BB13: इस वीकेंड के वार में मधुरिमा को मिलेगी बड़ी सजा, एक्ट्रेस हो सकती है शो से बाहर!