Sanjivani 2 : ईशानी होगी ऑपरेशन में नाकामयाब, मरीज की हो जाएगी ऐसी हालत
Sanjivani 2 : ईशानी होगी ऑपरेशन में नाकामयाब, मरीज की हो जाएगी ऐसी हालत
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल संजीवनी 2  में भले ही सिड ईशानी  की जिंदगी से जा चुका हो परन्तु वह आज भी उसको भुला नहीं पा रही है। तभी तो शादी होने के बाद उसने संजवनी से सारे नाते तोड़ लिए थे। वही ऐसे में अब एनवी ईशानी  को वापस संजीवनी लाने की जुगत में लग चुका है। इसके अलावा इस बात का सबूत पिछला एपिसोड है जिसमें वह ईशानी अपनी बीमारी का बहाना बनाकर ईशानी को संजीवनी ले आया। वह ईशानी का पहला मरीज बनकर उससे मिला था । केवी को बीमार देखकर ईशानी उसको दवाई देती है। 

ईशानी  के इस बर्ताव को देखकर एनवी बहुत खुश हुआ क्योंकि, वह ईशानी के लिए ये सब ड्रामा कर रहा है। एनवी को लग रहा है कि, उसका प्लॉन काम कर रहा है।वह बात अलग है कि, आगे की कहानी में तो कुछ और ही होने वाला है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, आने वाले एपिसोड में ईशानी  की वजह से एक मरीज की जान खतरे में पड़ जाएगी। असल में, आज के एपिसोड में एनवी ईशानी की मुलाकात एक ऐसे मरीज से करवाएगा जो कि, केवल ईशानी से ही अपना ऑपरेशन करवाना चाहती है।

वही  ईशानी और एनवी  और उस मरीज को न नहीं कह सकती है । वह बात अलग है कि, जब ईशानी ऑपरेशन थिएटर में जाएगी तो उसको केवल सिड  याद आ सकता है । लीप से पहले वह सिड के साथ ही ऑपरेशन किया करती थी। ऐसे में ईशानी  यादों के घेरे में फंस जाएगी और जोर जोर से रोने लगेगी। जिसके बाद ईशानी  सर्जरी करने से ही इनकार कर सकती है । ईशानी  के इस फैसले की वजह से एनवी के पूरे प्लॉन पर पानी फिर जा सकता है । इस बात से अनजान ईशानी  सिड को भूलने को तैयार नहीं है। ऐसे में यद देखना मजेदार होगा कि, एनवी ईशानी को कैसे मनाएगा। 

विश की होगी खतरनाक एंट्री, मान्यता के उड़ेंगे होश और होगा महायुद्ध

BB13 : बिगबॉस के बाद अब सनी लियोनी के साथ रोमांस करेंगे आसिम रियाज़

एक्ट्रेस की मौत पर किया को-स्टार ने खुलासा, कहा- 'मैसेज कर मिलने को...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -