विश की होगी खतरनाक एंट्री, मान्यता के उड़ेंगे होश और होगा महायुद्ध

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला जाना माना टीवी शो नागिन 4  की शुरुआत धमाके से हुई है। इसके अलावा महज महीने भर के अंदर ही ये टीवी शो हर बार की तरह टीवी की टॉप टीआरपी लिस्ट में चढ़ गया है। इसके बाद अब मेकर्स ने टीवी शो के फैंस के क्रेज को और बढ़ाने के लिए एक बड़ा ट्विस्ट प्लान किया है, वही जिसकी जानकारी हम आपको अपनी पिछली रिपोर्ट में दे चुके है। ऐसा बताया जा रहा है  कि इस वीकेंड इस टीवी शो में विशाखा यानि की अनीता हसनंदानी की धमाकेदार एंट्री होने वाली है।वही  इसकी जानकारी खुद अनिता हसनंदानी  ने एक फोटो शेयर करके दी थी।

वही अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नागरानी बेला की सहेगी विशाखा एक खतरनाक इरादे के साथ दोबारा लौटी है। इसके अलावा विशाखा  के आते ही मान्यता की परेशानियां बढ़ सकती है और आने वाले एपिसोड्स में दोनों के बीच दर्शकों को महायुद्ध दिखने वाला है। हो सकता है कि विशाखा  की एंट्री नागमणि की चाह के लिए दोबारा हो रही हो। लेकिन इसी के साथ विश, मान्यता  और बृंदा के लिए बड़ा खतरा बन सकती है ।

ऐसा बताया जा रहा है की यह भी हो सकता है कि विश और मान्यता की दूसरी बेटी नयनतारा  के बीच कोई कनेक्शन हो। वैसे, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि नयनतारा  पारिख परिवार के पंडित की ही बेटी है जिसे खुद पंडित ने मान्यता की बेटी के साथ बदल दिया था। परन्तु अब सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो विशाखा की एंट्री की धमाकेदार ट्विस्ट लेकर आने वाली है। ऐसे में हो सकता है कि विश और नयनतारा का कोई खास कनेक्शन हो।

BB13 : बिगबॉस के बाद अब सनी लियोनी के साथ रोमांस करेंगे आसिम रियाज़

एक्ट्रेस की मौत पर किया को-स्टार ने खुलासा, कहा- 'मैसेज कर मिलने को...'

असम में अपनी खूबसूरती दिखाती नजर आईं करिश्मा तन्ना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -