एक्ट्रेस की मौत पर किया को-स्टार ने खुलासा, कहा- 'मैसेज कर मिलने को...'
एक्ट्रेस की मौत पर किया को-स्टार ने खुलासा, कहा- 'मैसेज कर मिलने को...'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से सभी को कायल करने वाली मशहूर एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने हाल ही में मौत को गले लगा लिया है। उन्होंने आत्महत्या कर ली है। जी हाँ, बीते शुक्रवार को सेजल का शव मुंबई में उनके मीरा रोड स्थित आवास पर मिला। वहीं इस मामले में पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। फिलहाल सेजल की मौत की खबर सुनकर सभी हैरत में है। वहीं अब हाल ही में सेजल के करीबी दोस्त और एक्टर निर्भय शुक्ला ने एक खुलासा किया है। उन्होंने हाल ही में कहा कि, 'अपने पिता के खराब स्वास्थ्य को लेकर सेजल तनाव में थी। मैंने 15 नवंबर को उसे मैसेज कर मिलने को कहा। उसने बताया कि वह उदयपुर जा रही है। मैंने इसका कारण पूछा तो वो बोली कि उसके पिता को हर्ट अटैक आया है। सेजल के पिता काफी समय से अस्वस्थ थे। वह कैंसर से पीड़ित थे। हार्ट अटैक की खबर ने उसे हिलाकर रख दिया होगा। मैं उससे अपटेड लेता रहा। उसने कहा था कि पिता की हालत में सुधार हो रहा है। लेकिन सब ठीक नहीं था। और, फिर मैं अपने काम में व्यस्त हो गया।'

इसी के साथ उन्होंने आखिरी बार सेजल से बातचीत के सवाल पर कहा, ''दिसंबर में उन्होंने मुझे मेरे जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी थीं। फिर शायद, जनवरी में हमारी बात हुई और हमने मिलने की योजना बनाई। वह आयशा कादुस्कर से मिलने वाली थी, जिन्होंने हमारे शो में नैना की बहन का किरदार निभाया था। वह आयशा के भी काफी करीब थी।'' आप सभी को बता दें कि सेजल टीवी शो दिल तो हैप्पी है जी में नजर आईं थीं।

वहीं हाल ही में उनके दोस्त ने सेजल से हुई पहली मुलाकात का किस्सा याद करते हुए कहा, ''सेजल एक सरल स्वभाव वाली लड़की थी। ढाई साल पहले हमारी मुलाकात हुई और हम दोस्त बन गए। हम अक्सर साथ घूमते थे। पिछली बार हम एक दोस्त के जन्मदिन पर एक फूड कोर्ट में मिले थे। मैं हमेशा उसे याद करूंगा। अगर उसके दिमाग में ऐसा कुछ चल रहा था तो काश वो हमारे साथ इसकी चर्चा करती।'' बताया जा रहा है सेजल अपनी निजी जिंदगी में काफी परेशान चल रहीं थीं। गुरुवार देर रात भी उनकी अपने कुछ दोस्तों से फोन पर लंबी बातें हुई और शुक्रवार सुबह उन्होंने आत्महत्या कर ली।

सलमान खान के वो काले सच जिन्हे सुनकर खौल उठेगा आपका खून

BB13: आरती सिंह के बाल कटवाने और मिर्च खाने के बाद भी हाथ लगी थी हार इसे परेशान हुई ये अभिनेत्री

इस आवाज का हुक्म मानते है 'सलमान खान', घरवाले भी हो जाते है अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -