BB13: पारस के लिए कपड़े भेजने पर बोलीं अकांक्षा, कहा- 'मुझे समझ नहीं आता कि लोग...'
BB13: पारस के लिए कपड़े भेजने पर बोलीं अकांक्षा, कहा- 'मुझे समझ नहीं आता कि लोग...'
Share:

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी और माहिरा शर्मा संग अपने लव ट्राएंगल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. शो में माहिरा शर्मा और पारस की नजदीकियों को देखकर अकांक्षा ने पारस संग रिश्ता खत्म करने की बात कही. अकांक्षा ने भी कहा कि उन्होंने शो देखना छोड़ दिया है. अकांक्षा के पारस संग ब्रेकअप करने की बात के बाद ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि पारस से रिश्ता तोड़ने पर आकांक्षा ने ना सिर्फ शो देखना बंद किया है बल्कि उन्होंने पारस के लिए कपड़े भेजने भी बंद कर दिए हैं. लेकिन इन सब इल्जामों को अकांक्षा ने गलत बताया है और वो इन बातों से काफी डिस्टर्ब हैं.

मीडिया को दिए इंटरव्यू में अकांक्षा ने बताया- मुझे समझ नहीं आता कि लोग मुझसे कंफर्म किए बिना कुछ भी कैसे लिख रहे हैं. लोगों को ये समझना चाहिए कि शो देखना बंद कर देने का मतलब ये नहीं है कि मैंने पारस के लिए चीजें भेजनी छोड़ दी हैं. ये दोनों अलग बातें हैं. मैंने ये कहा था कि मैंने बिग बॉस देखना छोड़ दिया है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि मैं पारस से बदला ले रही हूं.

अकांक्षा ने आगे कहा- मैंने पारस के लिए एक स्टाइलिस्ट रखी है, जो पारस के लुक के हिसाब से उनके लिए कपड़े तैयार करती है. कुछ दिन पहले ही मेरी स्टाइलिस्ट के साथ मीटिंग थी, जिसमें हम दोनों ने मिलकर पारस के कपड़े फाइनल किए.  कैजुअल कपड़ों से लेकर वीकेंड का वार के दिन पहने जाने वाले आउटफिट्स तक हमने हर एक चीज फाइनल की.

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के एक्स पति ने लगाया इस अभिनेता को डेट करने का आरोप

BB13 : माहिरा और शहनाज़ में से कौन है सबसे ज्यादा फैशन में आगे, जानिये

पापा बनने वाला है टीवी का यह मशहूर एक्टर, पत्नी ने दी फैंस को खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -