पति से अलग होने बाद ईद मनाने की तैयारियों में जुटी टीवी की यह अदाकारा
पति से अलग होने बाद ईद मनाने की तैयारियों में जुटी टीवी की यह अदाकारा
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस संजीदा शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं वह समय समय पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हैं। इसके आलावा ईद के मौके पर संजीदा शेख ने अपने फैंस को एक नई तस्वीर का तोहफा दिया है जिसमें वह शानदार नजर आ रही हैं। संजीदा शेख की इस तस्वीर को देखकर साफ पता चल रहा है कि उन्होंने ईद की तैयारियां पूरी कर ली हैं। एक बार फिर संजीदा शेख ने सोशल मीडिया पर अपना नया लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। संजीदा शेख की तस्वीर फैंस की खूब वाहवाही बटोर रही है।

इसके साथ ही संजीदा शेख ने फैंस के साथ एक तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह लाइट ब्राउन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीर में संजीदा शेख किसी गुड़िया से कम नहीं लग रही हैं।संजीदा शेख की तस्वीरों को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि टीवी की ये हसीना देसी अंदाज में ईद मनाएंगी।इसके अलावा संजीदा शेख पति आमिर अली से अलग होने के बाद अपनी पहली ईद मना रही हैं। इसके अलावा कुछ समय पहले ही संजीदा शेख अपने पति से अलग हुई हैं।ऐसे में संजीदा शेख रंग-बिरंगे लहंगों को पहनने की शौकीन हैं। उनको आए दिन एक से बढ़कर एक लहंगों में पोज देते हुए देखा जा सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अगर आपको ईद के लिए अपने आउटफिट का चुनाव करने में परेशानी हो रही है तो आप संजीदा शेख से टिप्स ले सकते हैं।वहीं संजीदा शेख की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। यही वजह है जो उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके अलावा शेयर की गई तस्वीरों में संजीदा शेख बला की खूबसूरत लग रही हैं।वहीं यही वजह है जो फैंस लगातार संजीदा शेख की तारीफ कर रहे हैं।तस्वीरों को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि संजीदा शेख परफेक्ट फिगर की मालकिन हैं।

Samsung ने लॉन्च किया पहला आउटडोर टीवी

शादी के बाद बदला दीपिका कक्कड़ का नाम

ईद के मौके पर मां के काम में हाथ बंटाएंगे मोहसिन खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -