शाहरुख़ की जवान में होगी संजय की धांसू एंट्री
शाहरुख़ की जवान में होगी संजय की धांसू एंट्री
Share:

बॉलीवुड के 'किंग खान' यानी शाहरुख खान की 'पठान' इस वर्ष की ब्लॉकबस्टर मूवी साबित हुई है। 'पठान' का भूत लोगों के सिर से अभी तक नहीं उतर पाया है। इस मूवी को लोगों ने देखा ही नहीं, बल्कि एक त्योहार के रुप से सेलिब्रेट किया है। इस मूवी को केवल इंडिया में ही नहीं ,बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया गया है। शाहरुख 'पठान' के उपरांत अपनी अपकमिंग मूवी 'जवान' को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। मूवी को लेकर अपडेट भी सुनने के लिए मिल रहे है। वहीं, अब खबर है कि 'जवान' में बॉलीवुड के 'संज्जू बाबा' यानी संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं। 

'जवान' में नजर आएंगे 'संज्जू बाबा': खबरों का कहना है कि दिग्गज एक्टर अभिनेता संजय दत्त इस  मूवी में दिखाई देने वाले है। दरअसल काफी समय से इस बात को लेकर दुविधा थी कि क्या जवान में संजय की एंट्री होने वाली है, मगर अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है। सुत्रों के की माने तो, शाहरुख खान की इस मूवी में  संजय दत्त का गेस्ट अपीयरेंस होने वाला है। मूवी की कास्टिंग में साउथ और बॉलीवुड स्टार्स का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने के लिए मिलने वाली है। इस मूवी मे उनका कैमियो होगा, लेकिन एक्टर की यह छोटी सी अपीयरेंस से ही मूवी पर काफी असर  

'ओम शांति ओम' के टाइटल सॉन्ग में आए थे नजर:  इससे पूर्व संजय दत्त, शाहरुख खान की मूवी ओम शांति ओम के टाइटल सॉन्ग में एक्टर दिखाई दिए थे। अभिनेता लंबे वक़्त से मूवी इंडस्ट्री में  कार्य कर रहे हैं और एक्टर के पास आज भी मूवी  की भरमार रहती है। हांलाकि वह किसी मूवी में लीड रोल प्ले नहीं करते हैं, लेकिन सपोर्टिव किरदार में हमेशा ही दिखाई देते हैं। संजय अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लेते हैं। पिछले कुछ वक्त से उन्हें निगेटिव रोल में ही दिखाई दिए है। 

Tiger 3 की शूटिंग के बीच लीक हुई सलमान खान की तस्वीर

बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही तू झूठी मैं मक्कार फिल्म

सतीश कौशिक की मौत में चौकाने वाला खुलासा, पुलिस को मिली 'आपत्तिजनक दवाइयां'

कभी सारा तो कभी रश्मिका...आखिर कौन है शुभमन गिल का क्रश, क्रिकेटर ने किया हर किसी को कन्फ्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -