Tiger 3 की शूटिंग के बीच लीक हुई सलमान खान की तस्वीर
Tiger 3 की शूटिंग के बीच लीक हुई सलमान खान की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों को लेकर उनके फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा करते हुए दिखाई देते है। वर्ष 2022 में सलमान खान की एक भी मूवी रिलीज नहीं हुई जिससे फैंस ज्यादा ही बेसब्र हो चुके है। हालांकि, सलमान खान के फैंस के लिए वर्ष 2023 बहुत अच्छा साबित होने वाला है। दरअसल, सलमान खान की दो मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर 3' (Tiger 3) रिलीज होने जा रही है। इसी दौरान सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग से उनकी तस्वीरें  लीक हो चुकी हैऔर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सलमान खान की ये तस्वीरें फैंस को डबल उत्साहित भी कर दी है। 

'टाइगर 3' से सलमान खान की तस्वीरें लीक होने का दावा:  खबरों का कहना है कि, सलमान खान की मूवी 'टाइगर 3' की इस वक़्त टर्की में शूटिंग चल रही है। वह अपनी मूवी के लिए एक्शन सीन शूट करने में बिजी है। इसी बीच कुछ सलमान खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं और इनको लेकर दावा किया जा रहा है कि ये मूवी 'टाइगर 3' की शूटिंग की हैं। 

 

इन तस्वीरों में सलमान खान अलग-अलग लोकेशन पर दिखाई दे रहे है। इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमैंट्स भी कर रहे है। सलमान खान की इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस मूवी 'टाइगर 3' से जबरदस्त तरीके से एंटरटेन होने जा रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही तू झूठी मैं मक्कार फिल्म

सतीश कौशिक की मौत में चौकाने वाला खुलासा, पुलिस को मिली 'आपत्तिजनक दवाइयां'

कभी सारा तो कभी रश्मिका...आखिर कौन है शुभमन गिल का क्रश, क्रिकेटर ने किया हर किसी को कन्फ्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -