बिहार चुनाव: 75 लाख में 'राजद' का टिकट खरीदने पहुंचे थे संजय सिंह, पुलिस ने रोका तो हुए फरार
बिहार चुनाव: 75 लाख में 'राजद' का टिकट खरीदने पहुंचे थे संजय सिंह, पुलिस ने रोका तो हुए फरार
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। प्रथम चरण के नामांकन के लिए आयोग ने नोटिफिकेशन जारी कर दी है, किन्तु किसी भी पार्टी ने अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान नहीं किया है। इसी बीच लाखों रुपये लेकर टिकट लेने के लिए पटना पहुंचे सासाराम के संजय सिंह फिलहाल फरार बताये जा रहे हैं। वे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का टिकट प्राप्त करने के लिए पटना गए थे। पुलिस ने उनकी गाड़ी से 75 लाख रुपये बरामद किए थे।

बिस्कोमान के समीप हुई इस छापेमारी में पुलिस ने पैसों के साथ ही उनकी गाड़ी से 208 विधानसभा सासाराम लिखा हुआ बायोडाटा जब्त किया है। पुलिस ने उनके खिलाफ गांधी मैदान थाने में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जिस वक़्त संजय सिंह की फॉर्च्यूनर गाड़ी में रखे पैसे बरामद किए और कार्रवाई की थी उस वक़्त संजय चुपचाप घटनास्थल से भाग निकले थे। पुलिस उनकी खोजबीन कर रही है।

पटना के SSP उपेंद्र शर्मा का कहना है कि गांधी मैदान थाने में संजय सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बरामद राशि को आयकर विभाग जब्त करेगा। मामले की तफ्तीश कर रही पटना पुलिस जब राजद नेता के सासाराम स्थित आवास पहुंची तो वे फरार मिले। उन्हें पहले ही पुलिस के आने की जानकारी मिल गई थी। उनके आवास पर ताला लगा हुआ मिला। उन्होंने चुनाव लड़ने को लेकर अपने इलाके में पोस्टर भी लगवाए थे। 

राहुल के साथ पुलिस ने की बदसलूकी, संजय राउत बोले- ये लोकतंत्र का सामूहिक दुष्कर्म

20 हजार से अधिक अमेज़न कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित

अमेरिका में बढ़ रहा कोरोना वायरस का आतंक, सामने आए इतने मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -