'इमरती देवी का रस ख़त्म हो चुका, जो चाशनी होती है..', पूर्व महिला मंत्री पर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी का भद्दा बयान
'इमरती देवी का रस ख़त्म हो चुका, जो चाशनी होती है..', पूर्व महिला मंत्री पर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी का भद्दा बयान
Share:

गुना: मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई के प्रमुख जीतू पटवरी ने पूर्व मंत्री इमरती देवी के खिलाफ बेहद अपमानजनक बयान दिया है। मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता पटवारी ने पूर्व मंत्री इमरती देवी के संबंध में ऐसी बात बोल दी, जिससे कांग्रेस विरोधियों के निशाने पर आ गई। जीतू पटवारी ने कहा कि इमरती देवी का रस खत्म हो गया है, जो अंदर चाशनी होती होती है, उनके लिए मैं कोई बात नहीं करता। 

 

पटवारी के बयान से आहत होकर पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कांग्रेस नेता के खिलाफ FIR दर्ज कराने का कहा है। वहीं,भाजपा ने कांग्रेस नेता के इस बयान की तीखी आलोचना की है। भाजपा ने पटवारी के इस बयान पर कांग्रेस्सियों की मानसिकता को महिला विरोधी करार देते हुए निशाना साधा है। भाजपा के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा कि,"क्या पटवारी सोनिया गांधी व प्रियंका गांधी वाड्रा को इसी निगाह से देखते हैं। ऐसा क्यों है कि कांग्रेस के बड़े नेता महिलाओं को अपमानित करने के लिए ऐसे (अपमानजनक) शब्द खोजकर लाते हैं।

दिग्विजय सिंह को (महिला नेता) टंच माल और कमल नाथ को आइटम दिखाई देती हैं और उन्हीं का अनुसरण करते हुए पटवारी अनुसूचित वर्ग (SC) की महिला में रस और चाशनी खोज रहे हैं। कांग्रेसियों का मूलचरित ही महिला विरोधी है। पटवारी की इस घृणित और निंदनीय मानसिकता पर प्रियंका गांधी के क्या विचार हैं। हालाँकि, विवाद बढ़ने के बाद जीतू पटवारी ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि, 'मेरे बयान को तोड़मरोड़कर पेश किया गया है, इमरती जी बड़ी बहन है मेरी और बड़ी बहन मां जैसी होती है।'

शाहरुख़ शेख ने यश जैन बनकर जैन लड़की को फंसाया और फिर.., इंदौर में लव जिहाद का हैरान करने वाला मामला

'मेरे पिता को विरासत में संपत्ति नहीं शहादत मिली थी, ये मोदी नहीं समझेंगे..', पीएम पर प्रियंका गांधी का बड़ा हमला

अमेरिका में इजराइल विरोधी प्रदर्शन तेज, अब तक 2000+ गिरफ्तार, बाइडेन ने दिखाया सख्त रुख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -