20 हजार से अधिक अमेज़न कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित
20 हजार से अधिक अमेज़न कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित
Share:

जैसे-जैसे अमरीका में मामले बढ़ते जा रहे हैं, अब बड़ी कंपनियां भी इसकी चपेट में आ रही हैं। अमेज़ॅन ने गुरुवार को घोषणा की कि उसके फ्रंट-लाइन अमेरिकी श्रमिकों में से लगभग 20,000 को COVID-19 को प्रेरित करने वाले वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। लेकिन ऑनलाइन रिटेल बेहेमोथ ने पहली बार डेटा का खुलासा करते हुए कहा कि उसके कर्मचारियों की संक्रमण दर सामान्य अमेरिकी आबादी में अच्छी तरह से नीचे थी। कंपनी के COVID-19 नंबरों का खुलासा करने के लिए कॉल करने वाले अमेज़ॅन श्रमिकों और श्रमिक समूहों के महीनों के तनाव के बाद रहस्योद्घाटन होता है।

अमेज़ॅन ने एक कॉर्पोरेट ब्लॉग में जवाब दिया कि उसने कर्मचारियों को रखने और सरकारों और अन्य कंपनियों के साथ विवरण और सर्वोत्तम प्रथाओं को साझा करने के अपने प्रयास के हिस्से के रूप में डेटा प्रदान किया। "हमें उम्मीद है कि अन्य बड़ी कंपनियां भी अपनी विस्तृत सीख और मामले की दरें जारी करेंगी क्योंकि ऐसा करने से हम सभी को मदद मिलेगी," अमेज़न ने घोषणा की। "यह एक ऐसा क्षेत्र नहीं है जहाँ कंपनियों को प्रतिस्पर्धा करनी चाहिए बल्कि यह एक ऐसा क्षेत्र है जहाँ कंपनियों को एक दूसरे की मदद करनी चाहिए।" सिएटल स्थित कंपनी ने कहा कि उसने 1 मार्च से 19 सितंबर तक अमेरिका के अमेजन और होल फूड्स मार्केट में 1.37 मिलियन कर्मचारियों के डेटा की जांच की।

इसने कहा कि इसने कोरोना मामलों की दरों की सामान्य आबादी की जांच की, जैसा कि जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय ने उसी अवधि के लिए रिपोर्ट किया था। उस विश्लेषण के आधार पर, अगर अमेज़ॅन और होल फूड्स कर्मचारियों के बीच की दर सामान्य आबादी के लिए समान थी, तो यह अनुमान था कि इसके कर्मचारियों के बीच 33,952 मामले देखे गए होंगे। जो कि अमेज़ॅन की वास्तविक दर से 42% अधिक है। कंपनी ने यह भी कहा कि वह एक दिन में हजारों परीक्षण कर रही है, जो नवंबर तक 650 साइटों पर एक दिन में 50,000 परीक्षण तक बढ़ जाएगा।

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प और उनकी वाईफ मेलानिया हुए कोरोना संक्रमित

अमेरिकी विभाग ने चीनी सरकार के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा

डोनाल्ड ट्रम्प और जो बिडेन जल्द ही चैरिटी इवेंट को करेंगे संबोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -