अमेरिका में बढ़ रहा कोरोना वायरस का आतंक, सामने आए इतने मामले
अमेरिका में बढ़ रहा कोरोना वायरस का आतंक, सामने आए इतने मामले
Share:

वाशिंगटन: राज्यों में कोरोना का मामला और भी तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शहर के मेयर और राज्य के गवर्नर, दोनों डेमोक्रेट्स के आह्वान के बीच राज्य के अन्य स्थानों पर एक योजनाबद्ध पश्चिमी विस्कॉन्सिन यात्रा को स्थानांतरित कर दिया, ताकि कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि के कारण वहां रैली न निकालें। क्रोस हवाई अड्डे के निदेशक ने कहा कि घटना को लीज मुद्दे के कारण रद्द कर दिया गया था, न कि कोरोनो वायरस के कारण। विस्कॉन्सिन पिछले 2 हफ्तों में मामलों में प्रति व्यक्ति वेतन वृद्धि के लिए तीसरे स्थान पर है।

राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों ने गुरुवार को 2,887 नए मामलों की घोषणा की, एक नया दैनिक रिकॉर्ड, 21 और मौतों के साथ। राज्य में अब महामारी के बाद से 125,161 मामले और 1,348 मौतें हुई हैं। ट्रम्प ने जेन्सविले में एक के साथ ला क्रॉस रैली को 175 मील की दूरी पर बहाल किया, जहां से वायरस काफी तेजी से नहीं बस रहा है। वह ग्रीन बे में शनिवार को एक रैली भी संभाल रहा है। दोनों हवाई अड्डों पर बाहर होंगे। Janesville की यात्रा के ट्रम्प के फैसले ने वहां के अधिकारियों को भी अनुरोध किया कि ट्रम्प पुनर्विचार करें।

व्हाइट हाउस कोरोनावायरस टास्क फोर्स द्वारा कोविड -19 के सामुदायिक विस्तार के लिए ला क्रॉस् और ग्रीन बे दोनों को "रेड ज़ोन" के रूप में मान्यता दी गई है। Janesville सूची में नहीं है। कोरोनावायरस टास्क फोर्स की रिपोर्ट ने "रेड जोन" में सामाजिक गड़बड़ी को "अधिकतम संभव डिग्री" करने का आग्रह किया। ट्रम्प की रैलियों में आम तौर पर कई हजारों लोग शामिल होते हैं, जो बिना मास्क के विशाल बहुमत को चिल्लाते और चिल्लाते हुए एक साथ भीड़ करते हैं। हवाई अड्डे के निदेशक इयान टर्नर ने कहा कि एक राजनीतिक रैली ने कोलगन वायु सेवा के साथ ला क्रॉस हवाई अड्डे के पट्टे की शर्तों का उल्लंघन किया।

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प और उनकी वाईफ मेलानिया हुए कोरोना संक्रमित

अमेरिकी विभाग ने चीनी सरकार के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा

डोनाल्ड ट्रम्प और जो बिडेन जल्द ही चैरिटी इवेंट को करेंगे संबोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -