PM मोदी बेच दें कोट तो हो जाएगा किसानों का कर्जा माफ, जानिए कैसे ?
PM मोदी बेच दें कोट तो हो जाएगा किसानों का कर्जा माफ, जानिए कैसे ?
Share:

मुंबई। देशभर में किसान कर्ज माफी और अन्य मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं ऐसे में शिवसेना ने केेंद्र सरकार पर टिप्पणी की है। शिवसेना के नेता और सांसद संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यदि अपना कोट बेच दें तो फिर किसानों का कर्जा अदा हो सकेगा। संजय राउत नांदुरबार के एक किसान सम्मेलन में पहुंचे थे। जिसमें उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यदि हर दिन पहने जाने वाले अपने नए नए कोट्स बेच दें तो फिर किसानों का कर्जा चुकाया जा सकेगा।

संजय राउत का कहना था कि कांग्रेस को किसान समस्या हल न करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ता था मगर जो तीन वर्ष पूर्व सत्ता में आए उन्हें अब शिवसेना की बात चुभ रही है। अब उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है। राज्य में मंत्री और शिवसेना नेता दादा भुसे ने कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने जो घोषणा की है वह चोर के घर भोजन करने जैसी है।

गौरतलब है कि किसान आंदोलन के दौरान भी करीब 4 किसानों ने आत्महत्या कर ली है। राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि किसान कर्जामाफी के तहत छोटे किसानों का कर्जा जल्द माफ किया जाएगा। जबकि बड़े किसानों को कुछ राहत मिलेगी। उनकी कर्जा माफी के साथ कुछ शर्तें लागू होंगी। गौरतलब है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने किसानों की कर्जा माफी को लेकर घोषणा कर किसानों को आश्वासन दिया था कि सरकार इस मामले में कोई कदम उठाएगी।

शिवराज की घोषणा- समर्थन मूल्य से कम पर नहीं खरीदेंगे फसल, किसान पुत्र को मिलेगा 2 करोड़ तक का लोन

किसान के आंदोलन से पहले ही फड़नवीस सरकार ने किया कर्ज माफी का ऐलान

महाराष्ट्र सरकार द्वारा किसानों के लिए एक बड़ा एलान...

UP क्राइम को लेकर योगी सरकार के खिलाफ शिवसेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -