अपने बयान से पलटे संजय निषाद, कहा- नहीं चाहिए उपमुख्यमंत्री पद, MLC बनकर खुश हूँ

लखनऊ: निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद (Sanjay Nishad) अपने उपमुख्यमंत्री बनने वाले बयान से पलट गए हैं. उनका कहना है कि वह उपमुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ पर प्रस्तुत किया गया है. उन्होंने कभी  गठबंधन के लिए उपमुख्यमंत्री पद की शर्त नहीं रखी थी. 

दरअसल ये उनके समाज का सुझाव था कि उन्हें सूबे का उपमुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए. हालांकि, उनकी ऐसी कोई इच्छा नहीं है. साथ ही संजय निषाद ने स्पष्ट किया कि वह MLC बनकर ही काफी खुश हैं. उल्लेखनीय है कि संजय निषाद ने कुछ दिनों पहले यूपी के डिप्टी सीएम पद की इच्छा प्रकट की थी. उन्होंने कहा था कि ऐसा उनका समाज चाहता है कि उन्हें उपमुख्यमंत्री का पद दिया जाना चाहिए. हालांकि अब वह अपने ही बयान से पलट गए है.

उन्होंने कहा है कि MLC के रूप में वह काफी खुश हैं. बता दें कि पहले योगी कैबिनेट विस्तार में संजय निषाद को जगह मिलने की बात कही जा रही थी. हालांकि यह बात सिर्फ एक अफवाह साबित हुई. संजय निषाद को मंत्रि पद नहीं मिला है. बता दें कि यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र निषाद पार्टी के साथ भाजपा के गंठबंधन पर सहमति बन गई है. धर्मेंद्र प्रधान ने घोषणा की है कि बीजेपी निषाद पार्टी के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेगी. 

गुजरात विधानसभा का दो दिवसीय सत्र आज से हुआ शुरू

केरल में कांग्रेस को बड़ा झटका, वी एम सुधीरन ने AICC की सदस्यता से दिया इस्तीफा

Video: किसान यूनियन के अध्यक्ष भानु प्रताप बोले- 'भारत बंद' एक आतंकी करतूत, इसमें कोई सहयोग न करे...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -