भंसाली ने किया अक्षय की विश को पूरा, करेंगे 'राउडी राठौर 2' को प्रोड्यूज

भंसाली  ने किया अक्षय की विश को पूरा, करेंगे 'राउडी राठौर 2' को प्रोड्यूज
Share:

यह बहुत ही कम देखा जाता है कि किसी इंसान के द्वारा किया हुआ मज़ाक सच में बदल जाए. हाल ही में अक्षय कुमार के साथ ऐसा ही हुआ. दरअसल, बात यह थी कि अक्षय ने मज़ाक करते हुए कहा था कि उनकी फिल्म 'राउडी राठौर' को डायरेक्टर संजय लील भंसाली प्रोड्यूज करेंगे. यह ऐलान अक्षय ने जनवरी में किया था, जब संजय की फिल्म 'पद्मावत' विवादों से घिरी हुई थी. उसी दौरान अक्षय कुमार की 'पेडमैन' भी रिलीज़ होने की कगार पर थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही फिल्मों की रिलीज़ के एक दिन पहले संजय और अक्षय ने एक प्रेस-कांफ्रेंस रखी थी. इस दौरान संजय ने कहा कि वह अक्षय का एक एहसान उतारेंगे. जिस पर मज़ाक करते हुए अक्षय ने कहा, "आप मेरी फिल्म 'राउडी राठौर' को प्रोड्यूस कर देना."
रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार भंसाली अक्षय की इस विश को पूरा करने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि 'राउडी राठौर' को संजय लीला भंसाली ने ही प्रोड्यूज किया था. इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया था, अब सुनने में आ रहा है कि इसके सीक्वल को भी प्रभुदेवा ही डायरेक्ट करेंगे. 'राउडी राठौर' के सीक्वल की कहानी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है और इसकी स्क्रिप्ट के काम को पूरा कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को सोनाक्षी को ना रखते हुए मेकर्स दूसरी एक्ट्रेस की तलाश में लगे हुए हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

10 मिनट माधुरी दीक्षित बनने के लिए इस एक्ट्रेस ने चार्ज किये 1 करोड़ रूपए

फोटो शेयर कर अधुना ने कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप स्टेटस, इस एक्टर के भाई को कर रही हैं डेट

पत्नी को तलाक देते ही इस मॉडल के प्यार में लट्टू को रहे हैं अर्जुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -