इस फिल्म की शूटिंग के लिए आंतकियों के गढ़ में पहुंचे संजय दत्त
इस फिल्म की शूटिंग के लिए आंतकियों के गढ़ में पहुंचे संजय दत्त
Share:

संजय दत्त एक बार फिर से बड़े परदे पर अपनी धाक बनाने वाले हैं. वैसे तो संजय दत्त पहले से ही फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं, उनके अभिनय के आगे सारे स्टार्स फीके पड़ जाते हैं. हाल ही में रणबीर कपूर स्टारर उनकी बायोपिक 'संजू' का टीज़र आउट हुआ है. जिसे लेकर वो काफी सुर्ख़ियों में हैं तो वहीँ वो अपनी आगामी फिल्मों को लेकर भी चर्चाओं में बने हुए हैं. फ़िलहाल संजय अपनी आगामी फिल्म 'टोरबाज' की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं. हाल ही में संजय दत्त ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जो की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

Back on the sets of #Torbaaz in Kyrgyzstan!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

इन तस्वीरों के साथ संजय दत्त ने लिखा है, वापस टोरबाज' के सेट पर कज़ाकिस्तान में, इस मौके पर जय दत्‍त जैकेट्स और अपने ट्रेडमार्क स्‍कार्फ पहने नज़र आ रहे हैं. बता दें कि फिल्म 'टोरबाज' का निर्देशन गिरीश मलिक कर रहे हैं. इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा  नरगिस फाखरी, राहुल देव और राहुल मित्रा नजर आयेंगे. यह एक एक्शन टेरर फिल्म होगी जो अफगानिस्तान में आतंकी गतिविधियों के इर्द-गिर्द घूमती है. 

बता दें कि संजय दत्त के कई फिल्मों के बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें , हिस्टोरिकल पीरियड ड्रामा फिल्म 'पानीपत, कलंक, साहेब बीवी और गैंगेस्टर 3, शामिल हैं 

16 किमी पैदल चलकर केदारनाथ पहुंची बाहुबली की देवसेना

अनुष्का ने बुरी तरह बिग बी को किया इग्नोर

500 रूपए थी इस सुपरस्टार की पहली कमाई, ऐसे लगा नाम के आगे 'निरहुआ'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -