500 रूपए थी इस सुपरस्टार की पहली कमाई, ऐसे लगा नाम के आगे 'निरहुआ'

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ' का नाम तो हर कोई जनता ही हैं. उनकी असली पहचान निरहुआ के नाम से होती हैं. निरहुआ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुका है. निरहुआ की सभी फिल्मे सुपरहिट साबित होती है. फिल्मों के साथ-साथ निरहुआ के कई म्यूजिक एल्बम भी यूट्यूब पर ट्रेंड में होते है. शानदार एक्टर होने के साथ-साथ निरहुआ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं.

निरहुआ को बचपन से ही कला के क्षेत्र में जाने की इच्छा थी. इसके साथ ही उन्हें हारमोनियम और ढोलक बजाने का शौक था. निरहुआ कई सारे गीत-संगीत के कार्यक्रम में जाने लगे थे जहा वो अपने भाइयो के साथ मिलकर परफॉर्म भी करते थे. जब निरहुआ ने पहली बार सोलो परफॉरमेंस दी थी तो उन्हें उसके लिए 500 रूपए मिले थे. साल 2003 में निरहुआ का म्यूजिक एल्बम 'निरहुआ सटल रहे' आया था और इस पहले एल्बम ने ही खूब कामयाबी हासिल की थी. उनकी इस लोकप्रियता के बाद ही उनका नाम दिनेश लाल यादव के साथ निरहुआ भी जोड़ा जाने लगा था.

निरहुआ को अपनी फिल्मे और म्यूजिक एल्बम से तो पहचान मिली ही थी इसके साथ ही उनको सबसे ज्यादा पहचान बिगबॉस में आने के बाद मिली थी. जी हाँ... निरहुआ ने बिगबॉस के सीजन-6 में हिस्सा लिया था. निरहुआ के नाम पर ही अब तक दर्जनभर फिल्मे बन चुकी हैं. अब तक ‘निरहुआ के प्रेम रोग भईल’, ‘निरहुआ रिक्शावाला’, ‘निरहुआ नंबर 1’, ‘निरहुआ चलल ससुराल’, ‘निरहुआ मेल’, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ आ चुकी हैं और अब जल्द ही ‘निरहुआ चलल लंदन’ भी रिलीज़ होने को पूरी तरह से तैयार हैं.

'महानती' का भावपूर्ण ऑडियो ट्रैक हुआ लॉच

इंटरनेट पर 'धुकुर धुकुर' ने मचाया तहलका, एक दिन में मिले 5 लाख से ज्यादा व्यूज

सुपर बाइक पर डैशिंग लुक में एक्शन सीन करते हुए नजर आए बाहुबली

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -