अनुष्का ने बुरी तरह बिग बी को किया इग्नोर

हाल ही में बॉलीवुड की हसीन अदाकारा अनुष्का शर्मा ने अपना 30वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस ख़ास मौके पर अनुष्का को फ़िल्मी जगत से लेकर क्रिकेट दिग्गजों तक की विशेस आईं. इसी कड़ी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी उनको जन्मदिन की शुभकामना दी, लेकिन अनुष्का की तरफ से इसका कोई रिप्लाई नहीं आया. अपने मैसेज का रेस्पॉन्स न मिलने के बाद बिग बी ने ट्विटर पर इस अनदेखी का जवाब मांगा.

अमिताभ बच्चन ने अपने अनदेखे मैसेज के बारे में अनुष्का को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा कि, "अनुष्का, मैं अमिताभ बच्चन, मैंने आपको एसएमएस से 1 मई को विश किया था. आपकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया. चैक किया तो पता चला आपने नंबर बदल लिया है. दोबारा जन्मदिन की बधाई. बीती राज आप आईपीएल में काफी अच्छी लग रही थीं."

अमिताभ के इस ट्वीट को उनके फैंस ने अलग-अलग तरीके से लिया और कमेंट किया. एक फैन ने तो अनुष्का पर निशाना साधते हुए कहा कि, "अनुष्का आपकी गलत बात है. लोग बिग बी के एक रिप्लाई और लाइक के लिए तरसते हैं और आपने उनके मेसेज का रिप्लाई भी नहीं किया." बाद में जब अनुष्का को इस बात की जानकारी मिली तब अनुष्का ने अमिताभ को रिप्लाई करते हुए कहा कि, "बहुत-बहुत शुक्रिया सर, मेरा जन्मदिन याद रखने और अपनी शुभकामनाएं भेजने के लिए."

अमिताभ बच्चन के बारे में यह बात को हमेशा से नोटिस की गई है कि वह जिस भी कलाकार के साथ काम करते हैं, भले वो छोटा हो या बड़ा हो, वह उसका ख्याल रखते हैं और याद से बर्थडे विश करते हैं. आने वाले शुक्रवार अमिताभ की फिल्म '102 नॉट आउट' रिलीज़ होने जा रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

संजय ने शुरू की ‘टोरबाज’ की शूटिंग, लीक हुआ फर्स्ट लुक

'डर' के शाहरुख़ खान और 'ओमेर्टा' के राजकुमार राव में कोई फर्क नहीं

3 मई : आज ही के दिन प्रदर्शित हुई थी पहली भारतीय फीचर फिल्म 'हरिश्चंद्र'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -