16 किमी पैदल चलकर केदारनाथ पहुंची बाहुबली की देवसेना

फिल्म बाहुबली में देवसेना का किरदार निभाकर लाइमलाइट में आने वाली साउथ की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी इन दिनों उत्तरखंड की यात्रा पर निकली हैं. अपनी इस तीर्थ यात्रा में अनुष्का सबसे पहले गंगोत्री धाम में माँ गंगा के दर्शन के लिए पहुंची. दर्शन करने के बाद अनुष्का केदारनाथ के लिए रवाना हुआ. वहां पहुंचकर अनुष्का ने माँ गंगा के पवित्र जल से बाबा केदारनाथ का अभिषेक किया.

अनुष्का को केदार धाम तक पहुंचने के लिए हेलीकाप्टर का टिकट नहीं मिल पाया था जिसके बाद उन्होंने 16 किमी तक पैदल चलने का निर्णय लिया. अनुष्का शेट्टी अपने साथियो के साथ मिलकर गुप्तकाशी से पैदल चलकर केदार बाबा के दर्शक के लिए पहुंच गई. उन्होंने 16 किमी की खड़ी चढाई करने के बाद मंदिर तक पहुंच पाई. केदार धाम पहुंचकर अनुष्का ने भी आम जन जैसे ही कतार में खड़े होकर अपना नम्बर आने का इंतजार किया.

मंदिर के अंदर जाने के बाद अनुष्का ने रुद्राभिषेक पूजा कराई. वहां मौजूद कुछ लोगो ने अनुष्का को पहचान लिया और इस दौरान अनुष्का ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया. उन्होंने वहां मौजूद अपने सभी प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिचवाई. दर्शन करने के बाद अनुष्का वापिस लौट गई. सूत्रों की माने तो केदारनाथ में अनुष्का ने लगभग 2 घंटे बिताए थे.

500 रूपए थी इस सुपरस्टार की पहली कमाई, ऐसे लगा नाम के आगे 'निरहुआ'

'महानती' का भावपूर्ण ऑडियो ट्रैक हुआ लॉच

इंटरनेट पर 'धुकुर धुकुर' ने मचाया तहलका, एक दिन में मिले 5 लाख से ज्यादा व्यूज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -