कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट हुए संजय दत्त
कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट हुए संजय दत्त
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में संजू बाबा के नाम से मशहूर होने वाले संजय दत्त ने बीते दिनों ही अपने फैंस को अपने फेफड़ों के कैंसर के बारे में बताया है. वह इस समय इस गंभीर बीमारी से लड़ाई लड़ रहे हैं. अब हाल ही में उन्हें मुम्बई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट किया जा चुका है. खबरें हैं कि वह यहाँ भर्ती हो चुके हैं. जी दरअसल संजय दत्त के फेफड़ों का कैंसर एडवांस्ड स्टेज में पहुंच गया है और इस समय उन्हें इलाज की जरूरत है.

वह 15 अगस्त को टेस्ट कराने के लिए अस्पताल गये थे, और अब वह एडमिट हो चुके हैं. बीते कल शाम 7.00 बजे संजय दत्त बांद्रा के इम्पीरियल हाइट बिल्डिंग से अस्पताल में भर्ती होने के लिए नीचे उतरे. उस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्त, उनकी दोनों बहनें - प्रिया दत्त, नम्रता दत्त भी नजर आईं. वहीँ इस दौरान उनके कुछ करीबी भी दिखाईं दिए. आप देख सकते हैं तस्वीरों में संजू बाबा काफी शांत नजर आ रहे थे और जाते-जाते उन्होंने वहां इकट्ठा फोटोग्राफरों को विक्टरी का साइन दिखाते हुए अपने लिए दुआ करने की बात भी कही.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों खबरें थीं कि संजय दत्त अपना इलाज कराने‌ के लिए अमेरिका जाना चाहते हैं लेकिन अब तक ऐसा कुछ हुआ नहीं है. ऐसी खबरें हैं कि मुम्बई बम धमाकों में एक सजायाफ्ता मुजरिम होने के कारण उन्हें अमेरिका में इलाज कराने की अनुमति नहीं मिल पाएगी. इस वजह से वह सिंगापुर जा सकते हैं. वैसे अब तक कुछ तय या कन्फर्म नहीं है.

सलमान खान को मारना चाहता था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फ़िल्म 'शकुंतला देवी' से डिलीट की गई विशेष क्लिप आई सामने!

बॉबी देओल ने इंडस्ट्री में पूरे किये 25 साल, नयी फिल्म के बारे में कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -