बॉबी देओल ने इंडस्ट्री में पूरे किये 25 साल, नयी फिल्म के बारे में कही यह बात
बॉबी देओल ने इंडस्ट्री में पूरे किये 25 साल, नयी फिल्म के बारे में कही यह बात
Share:

बॉबी देओल ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम किया है. वहीँ अब उन्होंने अपने करियर के 25 साल पूरे कर लिए हैं. ऐसे में इन दिनों वह नयी फिल्म और वेब सीरीज में दिखाईं देने के लिए तैयार हैं. जी दरअसल 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ रिलीज होने के लिए तैयार है. ऐसे में बताया जा रहा है इस फिल्म में वह एक IPS ऑफिसर बने हैं. इसके अलावा जल्द ही बॉबी की वेब सीरीज आश्रम भी रिलीज होने वाली है.

अब हाल ही में बॉबी देओल ने कहा कि 'फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ में निभाए अपने किरदार से मैं काफी खुश हूं और मुझे अपने फिल्मी करियर के लिए ऐसे ही किरदार की जरुरत थी.' उन्होंने अपनी नयी फिल्म में नए कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला. इसके बारे में बात करते हुए एक वेबसाइट से उन्होंने कहा, 'हितेश, समीर और भूपेन्द्र वाकई बहुत टैलेंटेड लड़के हैं, मुझे काफी खुशी है कि मुझे ऐसे अच्छे कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला. भले ही ये नए कलाकार हैं लेकिन जब मैंने इनके साथ काम किया तो मुझे इस बात का एहसास ही नहीं हुआ क्योंकि इनका काम देख कर लगता है कि इन्हे एक्टिंग का काफी अनुभव है. इस फिल्म के लिए उन्होंने मेहनत भी काफी की है. जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि ये फिल्म किसी एक कैरेक्टर पर आधारित नहीं हो सकती थी ये सभी किरदारों पर बेस्ड है.'

इसके अलावा उन्होंने अपनी फिल्म की कहानी के बारे में बात की. उन्होंने बताया, 'ये एक ऐसे पुलिस ऑफिसर की कहानी है, जो गलत सिस्टम से लड़ना चाहता है. इसलिए उसने अपनी फैमिली को लोगों की नजरों से दूर रखा है ताकि वो अपनी सिटी के लोगों की मदद कर सके. मैं बहुत खुश था जब मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी और मुझे अपने फिल्मी करियर के लिए इसी तरह के कैरेक्टर की जरुरत थी.' फिलहाल उनकी इस फिल्म को देखने के लिए उनके फैंस बेताब हैं.

सुशांत के केस में कौन करेगा जांच? आज होगा फैसला

मजबूर पिता ने बेटियों की फीस के लिए लगाई गुहार, सोनू सूद ने की मदद

अनुपम खेर ने किया हॉलीवुड एक्टर को बर्थ डे विश , शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -