सलमान खान को मारना चाहता था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
सलमान खान को मारना चाहता था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर सलमान खान को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में संचालित कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के निशाने पर सलमान खान थे. इस बारे में जानकारी बीते दिनों ही पुलिस को मिली और अब फरीदाबाद पुलिस ने गिरोह के एक शार्प शूटर को गिरफ्तार कर लिया है. उसने सलमान की जानकारी जुटाने के लिए दिन रात काम किया था. वह सलमान के पीछे था कि वह क्या कर रहे हैं क्या नहीं, कहाँ जाते हैं कहाँ से आते हैं...? आदि.

बताया जा रहा है फरीदाबाद पुलिस ने भिवानी जिले से जुड़े 27 साल के राहुल संगा उर्फ ​​बाबा को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार वह वर्तमान में 15 अगस्त को उत्तराखंड के हिसार में रह रहा था, इसके अलावा वह बहुत से आपराधिक मामलों का अपराधी भी था. मिली खबर के अनुसार उसे जांच के लिए फरीदाबाद लाया गया था, क्योंकि वह एक स्थानीय निवासी प्रवीण की हत्या के मामले में वांटेड था और उसके पास से एक रिवाल्वर मिला है. इस मामले में बात करते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा है कि राहुल इस साल जनवरी में मुंबई के बांद्रा गया था, जहां सलमान खान का घर है.

इसके अलावा उन्होंने कहा राजस्थान के जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निर्देश पर सलमान खान के घर और उनकी गतिविधियों के बारे में तीन दिनों तक उसने जानकारी जुटाई थी. वैसे इसके पहले भी ऐसी खबरें आ चुकीं हैं. जी दरअसल अब तक सलमान खान को मारने वाले कई गिरोह सामने आए हैं. इसी साल के जून के महीने में हरियाणा पुलिस ने शार्पशूटर संपत नेहरा को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था जो सलमान खान को मारना चाहता था.

फ़िल्म 'शकुंतला देवी' से डिलीट की गई विशेष क्लिप आई सामने!

बॉबी देओल ने इंडस्ट्री में पूरे किये 25 साल, नयी फिल्म के बारे में कही यह बात

सुशांत के केस में कौन करेगा जांच? आज होगा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -