इस काम को करने के बाद ही विदेश इलाज के लिए जाएंगे संजय दत्त
इस काम को करने के बाद ही विदेश इलाज के लिए जाएंगे संजय दत्त
Share:

बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से मशहूर होने वाले संजय दत्त को लेकर बीते दिनों बहुत बड़ी खबर आई थी. जी दरअसल उन्हें लंग कैंसर है. ऐसे में अब सभी उनकी सलामती के लिए दुआ करने में लगे हुए हैं. आपको पता ही होगा बीते हफ्ते ही संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ होने के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसी दौरान यह खबर सामने आई थी कि संजू बाबा को लंग कैंसर हैं. जी दरअसल संजू बाबा इस समय स्टेज 4 के लंग कैंसर से लड़ाई लड़ रहे हैं.

वहीं अब उन्हें इस बीमारी के इलाज के लिए विदेश जाना होगा. कहा जा रहा है वह कभी भी रवाना हो सकते हैं. वहीं अब इसी बीच खबर आई है कि, 'संजय दत्त इलाज पर जाने से पहले अपनी आने वाली फिल्म 'सड़क 2' की डबिंग का काम पूरा करने के बाद ही जा पाएंगे. ऐसी खबरें हैं कि संजय दत्त की आने वाली फिल्म सड़क 2 के लिए उन्होंने डबिंग का काम शुरू कर दिया था, लेकिन उनकी तबीयत सही न हो पाने के कारण अभी भी काम बचा हुआ है.

इसी के कारण वह अपने इस काम को पूरा करने के बाद ही इलाज के लिए विदेश जाएंगे. अब बात करें सड़क 2 की तो यह 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा संजय फिल्म शमशेरा, केजीएफ चैप्टर 2, पृथ्वीराज, भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, तोरबाज में भी दिखाई देने वाले हैं. वैसे इनमें से कुछ फिल्मों के शूट पूरे हो गए हैं और कुछ फिल्में ऐसी हैं, जिनमें 40 से 60 प्रतिशत तक काम बचा हुआ है. फिलहाल संजू बाबा को लेकर दुआओं का दौर जारी है.

पुलिस ने की आशिकी एक्टर राहुल रॉय की पिटाई, जानिए क्यों?

विद्य़ुत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज' है एक्शन और इमोशन का कॉम्बिनेशन

फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर बढ़ा विवाद, महिला आयोग की चेयरपर्सन ने की यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -