Share:
विद्य़ुत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज' है एक्शन और इमोशन का कॉम्बिनेशन
विद्य़ुत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज' है एक्शन और इमोशन का कॉम्बिनेशन

बॉलीवुड में काफी समय बाद अब कई फ़िल्में सामने आ रही है. वही इस बीच 'यारा' के पश्चात् एक बार फिर एक्शन तथा भावनाओं का कॉम्बिनेशन लेकर विद्युत जामवाल पेश हैं. डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ मूवी 'खुदा हाफ़िज'  के साथ डायरेक्टर फारुख़ काबिर ने एक अच्छी थ्रिलर की बेहद कोशिश की है. हालांकि यह केवल प्रयास बनकर रह जाती है. मूवी में एक्शन तथा लोकेशन के अतिरिक्त बहुत कुछ ऐसा है, जो आपको ख़टकता है.

मूवी स्टोरी काफी सपाट है. समीर चौधरी की शादी नरगिस से होती है. समीर तथा नरगिस दोनों ही वर्किंग कपल हैं. किन्तु वर्ष 2008 में आई मंदी उनकी जिंदगी को पटरी से उतार देती है. तत्पश्चात, दोनों एक एजेंट के सहारे नोमान जाने के प्रयास करते हैं. हालांकि होता यू हैं कि नरगिस का अप्रूवल पहले आ जाता है. ऐसे में नरगिस अकेले ही नोमान के लिए उड़ान भर देती है. कुछ दिनों के पश्चात् समीर के पास एक कॉल आता है, जिसमें नरगिस अपने आपको बुरी ढंग से फंसा बताती है. 

इसके पश्चात् अपनी वाईफ को तलाशने तथा बचाने के लिए समीर नोमान पहुंच जाता है. क्या वह अपनी वाईफ को बचा पाता है? और यदि हां, तो कैसे? यह जानने के लिए आपको मूवी देखनी होगी. जैसा कि विद्युत जामवाल की हर मूवी में देखने को मिलता है, वह है एक्शन. एक बार फिर आपको विद्युत की शानदार बॉडी तथा एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे. इस केस में एक बार फिर विद्युत निराश नहीं करते हैं. किन्तु इसमें आपको 'कमांडो' के स्तर का एक्शन नहीं मिलेगा. इसके साथ ही फिल्म बेहद शानदार है. 

महेश भट्ट को लेकर जिया खान की माँ बोली- 'अंतिम संस्कार में आकर कहा था चुप रहो वरना तुम्हे भी...'

बॉलीवुड सेलेब्स ने ख़ास अंदाज में दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

बॉलीवुड की दिग्गज कलाकार है राखी गुलजार, जानें जीवन के रोचक तथ्य

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -