पुलिस ने की आशिकी एक्टर राहुल रॉय की पिटाई, जानिए क्यों?
पुलिस ने की आशिकी एक्टर राहुल रॉय की पिटाई, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय की एक तस्वीर इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. वैसे आप जानते ही होंगे राहुल रॉय फिल्म आशिकी से सुपरहिट हुए थे. लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. वह आज काफी बदल चुके हैं. वैसे आप इस बात से भी वाकिफ ही होंगे कि वह काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर रहे हैं लेकिन हाँ राहुल रॉय सोशल मीडिया पर जरूर एक्टिव रहते हैं. वह हर दिन अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy) on

अब हाल ही में उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में कुछ पुलिस सिपाही राहुल को पीटते नजर आ रहें हैं. जी हाँ, वैसे घबराने वाली बात नहीं है. जी दरअसल यह फोटो की असली वजह कुछ और ही है. मिली जानकारी के अनुसार राहुल रॉय की यह तस्वीर राहुल की आने वाली फिल्म से जुडी है. बताया जा रहा है यह पिक्चर के किसी सीन से जुडी है. इस बारे में खुद राहुल रॉय ने बताया है. उन्होंने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, 'द वॉक...डायरेक्टर नितिन गुप्ता, नियोल फिल्म्स...टीम एफर्ट पर मुझे गर्व है.'

जल्द ही राहुल रॉय फिल्म 'द वॉक' में दिखाई देंगे जो प्रवासी श्रमिकों की कहानी से जुडी है. इस फिल्म में दो श्रमिकों की कहानी दिखाई जाने वाली है जो मुंबई से उत्तर प्रदेश का सफर तय करते हैं. वैसे इस फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किया गया था जो बड़ा बेहतरीन रहा था. आपको यह भी बता दें कि राहुल रॉय 1990 में अपनी फिल्म 'आशिकी' से खूब सुर्खियों में आए थे. जी दरअसल यह फिल्म बड़े परदे पर सुपरहिट रही थी और इस फिल्म के गाने आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं.

स्वतंत्रता दिवस : दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश भारत, जानिए संविधान की खास बातें...

अमेरिका ने उड़ाई रूसी वैक्सीन की खिल्ली, कहा- इसका तो बंदरों पर भी प्रयोग ना करें...

महात्मा ज्योतिबा फुले की प्रतिमा ध्वस्त होने पर निंदा कर OBC BJP ने की यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -