फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर बढ़ा विवाद, महिला आयोग की चेयरपर्सन ने की यह मांग
फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर बढ़ा विवाद, महिला आयोग की चेयरपर्सन ने की यह मांग
Share:

जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर विवाद दिन पर दिन बढ़ता ही चला जा रहा है. जी दरअसल भारतीय वायुसेना की तरफ से फिल्म को लेकर आपत्ति पहले ही जताई जा चुकी है. वहीं वायुसेना ने सेंसर बोर्ड से इस बारे में शिकायत भी की है. वहीं अब सोशल मीडिया पर भी लगातार फिल्म का विरोध होने लगा है. इन सभी विवादों के बीच महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक की मांग कर दी है. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है.

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'अगर ये सच है तो फिल्म के मेकर्स को माफी मांगनी चाहिए और इसकी स्क्रीनिंग पर भी रोक लगनी चाहिए. ऐसी कोई भी फिल्म क्यों देखी जाए अगर उस में भारतीय फोर्स की गलत छवि दिखाई जाए, वो भी तब जब ये सब झूठ हो.' इसके अलावा रेखा शर्मा ने बीते दिनों ही एक ट्वीट और भी किया था. उस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'असली गुंजन सक्सेना को सामने आना चाहिए और स्पष्ट करना चाहिए कि क्या फिल्म में दिखाया गया लिंग भेदभाव वास्तविक है? सेना की पृष्ठभूमि से होने के कारण मैं कभी भी रक्षा अधिकारियों का गुंडों की तरह व्यवहार करने की कल्पना नहीं कर सकती. अधिकारी हों या न हों, सेना में महिलाओं को हमेशा सम्मान मिलता है.'

इसके पहले वायुसेना ने सेंसर बोर्ड के अलावा नेटफ्लिक्स और धर्मा प्रोडक्शन को भी यह पत्र भेजा था. उस पत्र में उन्होंने लिखा था, 'शुरुआती समझौते के मुताबिक धर्मा प्रोडक्शन ने कहा था कि फिल्म में भारतीय वायु सेना के सम्मान को बनाए रखा जाएगा. यह भी सुनिश्चित किया गया था कि यह फिल्म आने वाली पीढ़ियों को वायुसेना में शामिल होने के लिए प्रेरित करेगी.' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म को लेकर काफी से समय से बज बना हुआ था लेकिन अब इस फिल्म के लिए विरोध जारी है.

सांसद पसुनूरी दयाकर को मिली डॉक्टरेट की मानद उपाधि

DRDO ने तैयार किया शानदार एंटी ड्रोन सिस्टम, पीएम मोदी की सुरक्षा में किया गया तैनात

गणेश चतुर्थी : कौन लेकर आया था श्री गणेश के लिए हाथी का सिर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -