'तम्मा-तम्मा' के लिए संजय-माधुरी ने अपने 16 दिन झोंक दिए थे....
'तम्मा-तम्मा' के लिए संजय-माधुरी ने अपने 16 दिन झोंक दिए थे....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सजंय दत्त जो के अभी तो अपनी फिल्मो के चलते आजकल काफी व्यस्त है. बता दे की अभी कुछ ही समय हुआ है जब संजय दत्त जेल से बाहर आए है व अपनी फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन में खासा व्यस्त चल रहे है. संजय दत्त जिनके जीवन पर राजकुमार हिरानी एक फिल्म का भी निर्माण करने वाले है. फिल्म में हमे संजय दत्त के रूप में अभिनेता रणबीर कपूर नजर आने वाले है. तथा फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने अपना काफी वजन भी बढ़ा लिया है. अब बात कर ली जाए संजय दत्त के जीवन के बारे में तो जनाब संजय दत्त का अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ में भी अफेयर रहा है.

आपको बता दे कि, संजय दत्त ने मशहूर गाने 'तम्मा-तम्मा' को लेकर एक टीवी शो के दौरान नया खुलासा किया है. संजय दत्त अपनी आने वाली फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन के लिए जी टीवी के एक सिंगिग रिऐलिटी शो में पहुंचे थे. इस दौरान एक कंटेस्टेंट ने 'तम्मा-तम्मा' गाना गाया. इसके बाद संजय भावुक हो गए और कहा, 'मुझे वो समय याद है जब मुझे 'तम्मा-तम्मा' की शूटिंग के दौरान माधुरी दीक्षित के साथ कदम से कदम मिलाने के लिए कहा गया था.

जैसे ही मुझे पता चला कि मुझे डांसिंग के लिए पहचानी जाने वाली माधुरी के साथ डांस करना है तो मैं नर्वस हो गया. वजह थी कि मैं कौवे जैसा डांस करता था, इसलिए मैंने 16 दिनों तक इसके लिए प्रैक्टिस की. मैं इससे डरा हुआ था, लेकिन आखिरकार मैंने इसे पूरा किया.' बता दे कि जब संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का मुहब्बत का दौर चल रहा था उस दौरान संजय दत्त को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मॉम करीना ने तैमूर के फैंस के लिए कह दी ये दिल तोड़ देने वाली बात...

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

कंगना पर प्रियंका झल्लाई कहा, 'फिल्म बनाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है'

भारत के बाद रूस को चल दी 'शुभ मंगल सावधान'

मै बेगुनाह हूं: संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -