भारत के बाद रूस को चल दी 'शुभ मंगल सावधान'

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना जिनकी अभी फ़िलहाल पाँचो ही उंगलिया फिल्मो के मामले में देसी घी में तर्र नजर आ रही है. अभी हाल ही में कुछ समय के अंतराल में उनकी कुछ अच्छी फिल्मे रिलीज हुई है जिसके लिए आजकल उनकी खूब प्रशंसा हो रही है. बात करे अगर उनकी फिल्म 'दम लगाके हईशा' से लेकर अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' तक तो हर फिल्म में उनके अभिनय में हमे काफी निखारपन देखने को मिला है. 'शुभ मंगल सावधान' से पहले उनकी एक और फिल्म भी आई थी हम बात कर रहे है 'बरेली की बर्फी' के बारे में तो उनकी इस फिल्म में हमे कृति सेनन व राजकुमार राव भी नजर आए.

इस फिल्म की भी सभी ने दिल खोलकर प्रशंसा की है व साथ ही आयुष्मान खुराना के भी अभिनय की सभी ने प्रशंसा की. वैसे भी फ़िलहाल अभी आयुष्मान खुराना व भूमि पेडनेकर की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' भारत में अपने शानदार व्यवसाय को अंजाम दे रही है. तथा भूमि व आयुष्मान खुराना की यह फिल्म भारत के बाद आज रूस में भी रिलीज हुई है.

रूस में इस फिल्म को 16 शहरों में 22 स्क्रीन्स मिली हैं. मेकर्स इस सिलसिले में पोस्टर भी जारी किया है. वैसे भारत में यह अभी भी देखने वालों की पसंदीदा बनी हुई है. देश में फिल्म बढ़िया कमाई कर रही है. आपको बता दे की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' की अब तक कुल कमाई 34.85 करोड़ रुपए हो गई है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Tiger...के स्टंट हुए Leak

सेंसर ने 'भूमि' पर लगाए इतने Cuts

‘साहेब बीबी और गैंगस्टर 3’ में संजय दत्त की मां सामने आई

संजय दत्त ने पापा सुनील दत्त का किया पिंडदान

सनी लियोनी रैंप पर जब नागिन जैसी लहराई, सच में काफी हॉट नजर आई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -