मॉम करीना ने तैमूर के फैंस के लिए कह दी ये दिल तोड़ देने वाली बात...

एक्ट्रेस करीना कपूर माँ बनने के बाद अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के साथ फिर से बड़े परदे पर कमबैक कर रही है. कुछ दिनों पहले सुनने में आया था कि करीना के साथ उनके गोलू-मोलू बेटे तैमूर भी फिल्मो में एंट्री लेने जा रहे है जिसकी खबर सुनते है तैमूर के फैंस काफी खुश नजर आ रहे थे. लेकिन हाल ही में ऐसी सभी खबरों को करीना ने गलत ठहरा दिया है.

दरअसल 'वीरे दी वेडिंग' के इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया था जिसमे करीना से पूछा गया था कि इन दिनों एक खबर इंटरनेट पर धमाल मचा रही है कि तैमूर 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आएंगे क्या ये सही है? 

इस बात का जवाब देते हुए करीना ने कहा कि, 'नहीं... लेकिन उसकी मां इस फिल्म में है. आप दोनों को एक फिल्म में नहीं ला सकते. दोनों को साथ में अफोर्ड नहीं किया जा सकता. लेकिन हम लोग शूटिंग में बहुत मजे कर रहे हैं. मैं आप लोगों को अपना लुक दिखाना चाहती हूं लेकिन प्रोड्यूसर्स ने मुझे ऐसा करने से मना किया है.' 

वैसे तैमूर के फैंस के लिए यह बुरी खबर ही है. हाल ही में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के लिए करीना तैमूर के साथ मुंबई से दिल्ली रवाना हुई थी. उस समय ही यह सुनने में आया था कि छोटे नवाब तैमूर भी फिल्मो में एंट्री लेने जा रहे है. लेकिन अब मॉम करीना ने तैमूर की एंट्री की बात को लेकर साफ़ मना कर दिया है. करीना ने कहा कि तैमूर को फिल्म में देखने के लिए अभी फैन्स को और इंतजार करना पड़ेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

खुद से 24 साल बड़े एक्टर के साथ लिपलॉक करने पर चर्चा में आयी थी राम्या कृष्णन

लखनऊ सेंट्रल: फरहान की दमदार एक्टिंग तो डायना का नया रूप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -