मै बेगुनाह हूं: संजय दत्त

बॉलीवुड का एक दमदार शख्स संजय दत्त जिनकी आगामी फिल्म 'भूमि' जो के जल्द ही रिलीज होने को है. फिल्म 'भूमि' में संजय दत्त व अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का शानदार अभिनय देखने को मिलने वाला है. फिल्म में संजय अदिति राव हैदरी के पिता के रोल में नजर आने वाले है फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. आपको बता दे की वैसे भी संजय दत्त का विवादों से भी गहरा नाता रहा है. नशे की लत से जूझने वाले, जेल की सजा काटने वाले और निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव का सामना करने वाले ऐक्टर संजय दत्त का कहना है उन्होंने अपने अनुभवों से काफी सबक सीखे हैं और उनकी बेगुनाही बरकरार है.

फिल्म 'रॉकी' (1981) से बॉलिवुड में शानदार आगाज करने वाले संजय दत्त ने नशे की लत में पड़कर अपने निजी जीवन को संकट में डाल लिया था और हालात तब और बिगड़ गए जब अवैध रूप से हथियार रखने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और वह दोषी करार दिए गए थे. पिछले साल जेल से रिहा होने के बाद वह फिल्म 'भूमि' से अपनी वापसी कर रहे हैं. संजय से पूछा गया कि जीवन का हर अनुभव कुछ सिखाता है, उन्होंने अपने जीवन के उन खराब दिनों (स्याह पक्ष) से क्या सीखा है?

इस पर अभिनेता ने कहा, 'बहुत कुछ...मैंने बहुत कुछ सीखा. मैं उस समय बेगुनाह था, मैं अभी भी बेगुनाह हूं, लेकिन जीवन से कुछ सबक सीखा है.' बता दें कि 2016 में अपनी सजा पूरी करने के बाद ‘भूमि’ संजय दत्त की पहली फिल्म होगी. संजय आखिरी बार आमिर की फिल्म ‘पीके’ में नज़र आएं थे. अब बात कर ली जाए संजय दत्त की एक और फिल्म जिसका नाम है 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3'. संजय दत्त की इस फिल्म के बारे में पता चला है की फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने को है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Tiger...के स्टंट हुए Leak

सेंसर ने 'भूमि' पर लगाए इतने Cuts

‘साहेब बीबी और गैंगस्टर 3’ में संजय दत्त की मां सामने आई

संजय दत्त ने पापा सुनील दत्त का किया पिंडदान

सनी लियोनी रैंप पर जब नागिन जैसी लहराई, सच में काफी हॉट नजर आई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -