संजू पर दोबारा फिल्म बनाने को लेकर भड़क रही बहन
संजू पर दोबारा फिल्म बनाने को लेकर भड़क रही बहन
Share:

संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म 'संजू' दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है और करीब 20 दिनों के बाद भी इस फिल्म का खुमार दर्शकों के दिमाग से नहीं उतर रहा है. फिल्म की कहानी बहुत ही भावुक रही या ये कह सकते हैं कि संजय दत्त ने जैसा जीवन जिया उसके सारे पन्ने पर्दे पर खोल दिए गए हैं. ये फिल्म सभी को काफी भावुक कर गई और यहां तक संजय दत्त को भी रुला गई. अब खबर आई थी कि संजय दत्त के जीवन पर एक और बार फिल्म बनने वाली है जिसका नाम संजू : द रियल स्टोरी हो सकता है, और कौन बनाने वाला है आइये बता देते हैं.

फिर बनेगी संजय दत्त पर बायोपिक

दरअसल, रामगोपाल वर्मा का ये बयान आया है कि संजय दत्त की लाइफ के कुछ हिस्से उन्हें अधूरे लगे जिसे वो पूरा करना चाहते हैं. खासकर वो जब  संजय दत्त के पर AK 56 मिली थी. इसी की कहानी को फोकस करना चाहते हैं रामगोपाल. लेकिन अपने जीवन की कहानी को कोई बार-बार कैसे पर्दे पर देख सकता है. इसी अपर संजय दत्त की बहन नम्रता ने राय दी है जो आपको भी हैरान कर देगी. 

फिल्म रिलीज के 20 दिन बाद ​जारी हुआ 'संजू' का ये गाना

नम्रता का कहना है कि जब एक बार फिल्म बन ही चुकी है तो बार-बार उस चीज़ को सामने लाना कहाँ तक सही है. एक इंटरव्यू में नम्रता ने कहा कि संजय दत्त पर फिर से फिल्म बनाने के लिए रामु को संजय दत्त से सहमति लेनी होगी. गर संजय दत्त कह देते हैं तो इस पर फिल्म बन सकती है. उन्होंने आगे कहा कि रामगोपाल की फिल्म काफी गहरी होती हैं और वो क्यों फिर से हमे उसी गहरे दर्द में ले जाना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें..

क्या..'मुन्नाभाई 3' में नहीं होंगे सर्किट !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -