फिल्म रिलीज के 20 दिन बाद ​जारी हुआ 'संजू' का ये गाना

Jul 19 2018 06:02 PM
फिल्म रिलीज के 20 दिन बाद ​जारी हुआ 'संजू' का ये गाना

बॉलीवुड के खलनायक  कहे जाने वाले संजय दत्त की बायोपिक और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म 'संजू' बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज देखते ही बन रहा है। लेकिन क्या आपको  पता है कि फिल्म रिलीज के बाद भी इस फिल्म के गाने रिलीज हो रहे हैं।

जी, हां ये सच है संजू को रिलीज हुए 20 दिन हो चुके हैं और अब  इसका एक नया गाना रिलीज किया गया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। संजू का यह गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस गाने को रिलीज के 6 घंटे के भीतर ही 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लगातार इसके व्यूवर बढ़ रहे हैं। संजू फिल्म में यह गाना नहीं दिखाया गया है यानी इस गाने को फिल्म से कट कर दिया गया है और अब निर्माताओं ने अब इसे रिलीज किया है। इस गाने के बोल हैं 'भोंपू बज रहा है।' इस गाने को सौरव रॉय ने प्रोड्यूस  किया है और इसके बोल शेखर अस्तित्व और रोहन गोखले ने लिखे हैं। इसे नक्काश अजीज ने गाया है। टी सीरीज म्यूजिक ने इस गाने को  रिलीज किया है। ​आलोचकों का कहना है कि फिल्म रिलीज के बाद गाने को रिलीज करना फिल्म के  प्रति लोगों का क्रेज बनाए रखने का एक तरीका है। अब देखना है कि इस गाने को फैंस कितना पसंद करते हैं। 

बता दें कि संजू फिल्म घरेलू बॉक्स आॅफिस पर 316 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है, वहीं इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन 500 करोड़ से ज्यादा हो चुका है। अब ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि यह फिल्म चीन में भी रिलीज  की जाएगी। 

ये भी पढ़ें

 

'संजू' से परेशान हैं आमिर

 

लड़खड़ाने लगे हैं 'संजू' बाबा के कदम

'संजू' के सामने नहीं चले 'सूरमा'

 

?