फिर बनेगी संजय दत्त पर बायोपिक
फिर बनेगी संजय दत्त पर बायोपिक
Share:

राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म 'संजू' ने कितनी कमाई कर ली है ये तो आप भी जान ही गए होंगे. अच्छी-अच्छी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है इस फिल्म ने और की सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं. राजू हिरानी ने संजय दत्त की जिंदगी के सारे पन्ने खोलकर रख दिए हैं और दुनिया को बता दिया है कि उनके जीवन में उन्होंने क्या-क्या फेस किया है. संजय दत्त के जीवन के कई हिस्से हम देख ही चुके हैं लेकिन अब भी बहुत सी बातें हैं जिन्हें फिल्म में नहीं दिखाया गया है. दर्शक चाहते हैं संजू का दूसरा पार्ट भी बने जिसमें बाकि की जिंदगी भी बता दी जाए. लेकिन राजू हिरानी ने इससे मना कर दिया है. 

ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि निर्देशक राम गोपाल वर्मा भी संजय दत्त पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी राम गोपाल ने खुद ही दी है. राम गोपाल ने बताया है कि वो संजय दत्त पर दूसरी बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इस फिल्म  का नाम भी दे दिया है संजू: दि रियल स्टोरी. राम गोपाल इस फिल्म से संजय दत्त की असली कहानी बताना चाहते हैं जो सिर्फ संजय दत्त के AK-56 राइफल रखने पर फोकस होगा. एक इंटरव्यू में इन्होने कह दिया है कि है वो संजय दत्त पर फिल्म बना रहे हैं.

रामगोपाल को संजू काफी पसंद आई है लेकिन वो इस बात से नाराज़ हैं कि काहनी 1993 ब्लास्ट के बैकड्रॉप तक ही सीमित है. कई पहलु हैं जिन्हें छोड़ दिया गया है. चाहे वो ड्रग लेने की बात हो या फिर उनकी माँ की मौत की यानी बहुत ही बातें हैं जो सिर्फ संजय दत्त को ही पता है. अपनी आने वाली फिल्म में राम गोपाल संजय दत्त की सभी बातों का खुलासा किया जायेगा 'किसने दत्त फैमिली को धमकी दी, किसने उन्हें राइफल रखने के लिए उकसाया, कैसे उन्हें हथियार डिलीवर हुए और कैसे उन्हें नष्ट किया गया.'

ये भी पढ़ें..

फिल्म रिलीज के 20 दिन बाद ​जारी हुआ 'संजू' का ये गाना

क्या..'मुन्नाभाई 3' में नहीं होंगे सर्किट !

'संजू' से परेशान हैं आमिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -