क्या..'मुन्नाभाई 3' में नहीं होंगे सर्किट !
क्या..'मुन्नाभाई 3' में नहीं होंगे सर्किट !
Share:

रणबीर कपूर ने 'संजू' से सभी जगह धमाल मचा दिया है, अच्छी-अच्छी फिल्म को पीछे छोड़कर संजू आगे बढ़ती जा रही है और नए रिकॉर्ड कायम करती जा रही है ये तो आप देख ही सकते हैं. संजय दत्त की बायोपिक ने रणबीर का जैसे करियर ही बना दिया है जिसकी वजह से हर जगह उनके ही चर्चे हो रहे हैं. संजू करने के बाद रणबीर को कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं जो उनके करियर के लिए बहुत ही सुनहरा अवसर है. 

Video : एक पल भी आलिया के बिना नहीं रह पा रहे रणबीर अब की ऐसी हरकत

बता दें, रणबीर कपूर फ़िलहाल अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट भी नज़र आ रही हैं और साथ ही अमिताभ बच्चन भी काम कर रहे हैं. बात करें रणबीर कपूर की तो वो एक बार फिर राजकुमार हिरानी के साथ काम करना चाहते हैं. राजकुमार हिरानी मुन्ना भाई का तीसरा पार्ट बनाने जा रहे हैं जिसमें संजय दत्त होंगे और इस पर बड़ी खबर ये है कि सर्किट इस इस फिल्म में नहीं होंगे. इसके पहले आप कुछ और सोचे हम आपको बता दें, अभी इस बात की खबर आई है कि रणबीर को अरशद वारसी का रोल ऑफर हो सकता है. कहा जा रहा है इस फिल्म में वो सर्किट का रोल निभाएंगे.

फिर 'संजू' ने कायम किया एक और नया रिकॉर्ड

इतना ही नहीं, फिल्मफेयर ने ये कह दिया है कि रणबीर ही सर्किट के रोल में नज़र आएंगे और इनके सूत्रों की माने तो संजय दत्त और रणबीर कपूर फिल्म 'शमशेरा' में साथ में काम कर रहे हैं और दोनों के बीच अच्छी कैमेस्ट्री देखी जा रही है. इसी को देखते हुए निर्माता दोनों को एक साथ लाना चाहते हैं. अच्छी बात ये है कि फ़िलहाल इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि क्या रणबीर सच में इस फिल्म में नज़र आएंगे और अगर आये तो कौन से रोल में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें..

'संजू' में भी नज़र आने वाली थी कैटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -