मुंबई के डब्बावालों की मदद के लिए आगे आए संजू बाबा

अभिनेता संजय दत्त हर दिन अपने बेहतरीन काम के लिए चर्चाओं का हिस्सा बने रहते हैं. संजय दत्त को लोग संजू बाबा के नाम से पुकारते हैं और उन्हें खूब प्यार भी देते हैं. ऐसे में हाल ही में संजय दत्त ने बीते मंगलवार को लोगों से 'डब्बावाला' की मदद के लिए आगे आने का आह्वान किया, जो लॉकडाउन के कारण बुरी तरह प्रभावित हुए हैं. जी दरअसल उन्होंने लोकल ट्रेन को पहली, जबकि टिफिन में खाना पहुंचाने वाले डब्बेवालों को मुंबई की दूसरी जीवनरेखा करार दिया.

 

आप सभी को बता दें कि महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख के एक ट्वीट को साझा करते हुए संजय दत्त ने कहा कि ''इन्हें हर संभव मदद की जरूरत है.'' जी दरअसल असलम शेख ने अपने ट्वीट में लिखा, ' सरकार इस संकट के समय में डब्बेवालों की सहायता कर रही है.' आप सभी देख सकते हैं संजय दत्त ने ट्वीट किया, ' डब्बावाले दशकों से हमारी सेवा कर रहे हैं और बहुत सारे मुंबईकर के लिए खाना ला रहे हैं. अब समय हैं कि हमें आगे आना चाहिए और उनकी सहायता करनी चाहिए.' केवल इतना ही नहीं संजय दत्त ने अपने ट्वीट में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के कार्यालय, मंत्री आदित्य ठाकरे और अभिनेता सुनील शेट्टी को भी टैग किया है.

वैसे इससे पहले संजय दत्त ने अपने पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद करते हुए एक यादगार तस्वीर शेयर की. इन दिनों उन्हें अपनी मां और अपने पिता की याद आ रही है. संजय अपने बेहतरीन काम के लिए मशहूर हैं और अब तक वह कई बेहतरीन और सुपरहिट फ़िल्में दे चुके हैं. उन्हें आप सभी ने अब तक कई हिट फिल्मों में देखा होगा जहाँ उनके किरदार को लोगों ने जमकर सराहा है.

भट्ट परिवार ने बेहतरीन अंदाज में मनाया मेड का जन्मदिन

14वीं मंजिल से गिरीं बॉलीवुड सेलेब्स की मैनेजर रह चुकीं दिशा सलियन, हुई मौत

यू-ट्यूब चैनल लॉन्च करने जा रहे हैं विद्युत जामवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -